कोरोनावायरस से पीड़ित सिंगर एडम स्लेजिंजर का निधन

By Arunima April 2, 2020, 11:31 p.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। देश में कोरोना से संक्रमित मामलों की कुल संख्या 1965 हो गई है। वहीं, कोरोना के संक्रमण की वजह देश में कुल 50 मौते हुई हैं। पूरे विश्व में पैर पसार चुका कोरोना वायरस का कहर अब और अधिक बढ़ता जा रहा है। कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। 

ऐसे में अब सिंगर एडम स्लेजिंजर (Singer Adam Schlesinger) ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। एडम की मौत की वजह कोरोना वायरस बताई जा रही है। एमी और ग्रैमी अवॉर्ड विजेता एडम के निधन से उनके फैंस और परिजन शोक में हैं। 

एडम ने अपनी आखिरी सांस न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में ली। सोशल मीडिया पर आम यूजर्स के साथ ही साथ सितारे भी एडम को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही कोरोना वायरस को मात देकर लौटे ऑस्कर अवॉर्ड विजेता अभिनेता टॉम हैंक्स ने भी एडम को सोशल मीडिया पर याद किया। 

बता दें कि एडम 90 के दशक के मशहूर म्यूजिक बैंड 'फाउनडेशन ऑफ वेन' में बास प्लेयर और को-राइटर रह चुके हैं। इसके साथ ही एडम अपनी टीम के साथ स्टेकीस मॉम और हे जूली जैसे हिट गाने भी दे चुके हैं। याद दिला दें एडम ने 2009 में A Colbert Christmas: The Greatest Gift of All! के लिए ग्रैमी अवॉर्ड जीता था। 

दुनियाभर में अभी तक कोरोना वायरस के 823,200 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं भारत में ये संख्या 1965 हो चुकी है जबकि देश में कोरोना वायरस से 50 मौतें भी हो चुकी हैं।

ये भी देखिए :- PICS: 46 साल के हुए कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, देखिए इनके छोटे से परिवार की तस्वीरें

Related Story