एली अवराम ने किया बीटरूट स्पा, होम स्टाफ बोली एलियन लग रही हो

By Arunima May 31, 2020, 7:27 p.m. 1k

एली अवराम (Elli Avram) लॉकडाउन में अपनी फिटनेस और स्कि‍न का खास ध्यान रख रही हैं। अन्य कलाकारों की तरह एली भी अपने घर में क्वारंटाइन है। 

हाल ही में एली अवराम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने अपने पूरे शरीर पर चुकंदर रगड़ा हुआ है। इस तरह वह चुकंदर के जरिए कुछ ब्यूटी ट्रीटमेंट ले रही हैं, और उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फैन्स इन तस्वीरों पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

एली अवराम ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि-" चुकंदर की दुकान। मेरे घर पर काम करने वाली लड़की ऊषा का आइडिया है। मैम पूरी बॉडी में लगाते हैं। हमने चेहरे से शुरू किया और पूरे शरीर पर पहुंच गए। फिर कुछ देर बाद वह मुझे एलियन कहने लगी…मुझे इस बात पर खुशी हुई कि उसे काफी जानकारी है।"  एली अवराम की इन तस्वीरों को 93 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

पिछले दिनों उनका एक वीड‍ियो वायरल हुआ था जिसमें वो घर के काम करने की कोश‍िश करती नजर आईं। उनके हाथ में पोंछा था और काम शुरू करने से पहले ही वो डांस करने लगीं थी। 

एली अवराम का जन्म स्वीडन के स्टॉकहोम में हुआ है। एली अवराम अब मुंबई में रहती हैं और बॉलीवुड में समय-समय पर नजर आती रहती हैं। बिग बॉस एली अवराम का बड़ा ब्रेक माना जाता है। हालांकि वे कपिल शर्मा के साथ 'किस किस को प्यार करूं' फिल्म में नजर आ चुकी हैं। एली अवराम की पहली बॉलीवुड फिल्म मनीष पॉल के साथ 'मिकी वायरस' थी।

 एली अवराम इसके अलावा भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एली को आखिरी बार 'मलंग' में देखा गया था। फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है, जबकि फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू, दिशा पटानी और अनिल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में थे। 

Related Story