एकता को पसंद आया करण का सफेद बालों वाला लुक, ऑफर किया ये रोल

By Aditi May 6, 2020, 12:01 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अपने अजब-गजब फैशन (Fashion) और स्टाइलिश लुक (Stylish look) की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं। हांलाकि पिछले कुछ दिनों से वो फैशन की वजह से नहीं बल्कि अपने सफेद बालों (Grey Hair) की वजह से चर्चा में छाए हुए हैं। हमेशा टिप-टॉप रहने वाले करण जौहर लॉकडाउन (Lockdown) में क्या फंसे, उन्हें सलून जाकर अपने बालों को कलर करवाने का मौका ही नहीं मिला। यहीं वजह है कि अब करण के सफेद बाल साफ नज़र आने लगे हैं। जिन्हें करण भी जमकर फ्लॉन्ट कर रहे हैं। 

हाल ही में करण ने अपने सफेद बालो को दिखाते हुए इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक सेल्फी पोस्ट की है। इसके साथ ही करण ने अपने लिए पिता के रोल की भी डिमांड कर दी थी। पोस्ट में करण ने लिखा ‘मैं जानता हूं कि मेरी एक्टिंग हाल ही में फैले वायरस (कोरोना वायरस) से भी ज्यादा डरावनी है, लेकिन सेकेंड चांस की उम्मीद करने में कोई नुकसान नहीं है। इसके साथ ही करण ने ये भी कहा कि वो फिल्मों में पिता का रोल निभाने के लिए तैयार हैं।

करण के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स के मज़ेदार कमेंट आए। अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने तो ये तक लिख दिया कि ‘मेरे पेट पर क्यों लात मार रहे हो सर’। लेकिन करण की इस सेल्फी और रिक्वेस्ट पर सबसे दिलचस्प कमेंट आया। वो है टीवी की क्वीन कही जाने वाली फिल्ममेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) का।  एकता कपूर करण के इस ग्रे लुक से इतनी इम्प्रेस हो गईं कि उन्होंने उन्हें अपने सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ (Kasautii Zindagi Kay) में मिस्टर बजाज (Mr. Bajaj) का रोल ही ऑफर कर डाला।

एकता ने करण के पोस्ट पर कमेंट में लिखा कि ‘मेरे पास एक डेली सोप (सीरियल) है। ऋषभ बजाज के सफेद बाल हैं और वो बेहद हॉट हैं। हम हमेशा चेहरे बदले रहते हैं। प्लीज़ तुम टीवी में आ जाओ। यहां खुश करना ज्यादा आसान है। एकता के इस कमेंट पर करण जौहर का भी रिप्लाई आया। करण ने लिखा ‘मैं आ रहा हूं। लॉकडाउन के बाद में ऑडिशन के लिए आऊंगा। मेरे मम्मी बेहद खुश होंगी। करण और एकता की इस चैट का उनके फैंस ने भी खूब आनंद लिया।

 

आपको बता दें एकता कपूर और करण जौहर काफी अच्छे दोस्त हैं। फिलहाल, एकता के शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में मिस्टर ऋषभ बजाज का रोल टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) कर रहे हैं। करण सिंह ग्रोवर ने भी मिस्टर ऋषभ बजाज का रोल निभाकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। करण जौहर के सफेद बालों वाले लुक की बात करें तो अपने ग्रे हेयर लुक करण ने सबसे पहले वरूण धवन (Varun Dhawan) के बर्थडे के मौके पर दिखाया था। तब वो वरूण के साथ वर्चुएल चैट करते वक्त सफेद बालों में दिखे थे। जिसके बाद करण ने अपने व्हाइट हेयर्स के साथ एक सेल्फी भी पोस्ट की थी।

 

इतना ही नहीं करण की बेटी रूही तो उन्हें एक वीडियो में बूढ़ा तक कह चुकी हैं। तब करण ने बताया था कि लॉकडाउन की वजह से सलून बंद हैं। इसलिए वो अपने बालों को कलर नहीं करवा पा रहे हैं, लेकिन अब करण को अपने सफेद बालों की वजह से घबराने की ज़रुरत नहीं है। क्योंकि उनका बूढ़ापे वाला लुक हिट हो गया है उन्हें बुरा एक्टर होने के बावजूद काम के ऑफर्स मिलने लगे हैं।

Related Story