Eid Ul- Fitr 2020: अमिताभ बच्चन से नुसरत भरूचा तक, इन सितारों ने दी ईद की मुबारकबाद

By Arunima May 24, 2020, 3:58 p.m. 1k

रमजान के महीने में रोजे रखने के बाद अल्लाह अपने बंदों को बख्शीश और इनाम देता है। बख्शीश और इनाम के इस दिन को ईद-उल-फितर कहा जाता है। रमजान के आखिरी दिन चांद का दीदार होने के बाद अगले दिन ईद मनाई जाती है। इस बार ईद-उल-फितर जिसे मीठी ईद भी कहते हैं 24 और 25 मई को मनाई जाएगी। इस खास मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी अपने फैंस को ईद की बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन समेत अन्य स्टार्स ने भी अपने-अपने स्टाइल में फैंस को ईद की बधाई दी है। अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा, आप सभी को ईद मुबारक हो। इस शुभ दिन पर शांति के लिए, सद्भाव के लिए, अच्छे स्वास्थ्य के लिए, दोस्ती और प्यार के लिए प्रार्थना करें। हम शांति, प्रेम और भाईचारे के साथ एक रहें। 

अमीषा पटेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने भी ईद की बधाई दी है। अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की है। अमीषा ने चांद के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'पूरी दुनिया में जो भी इस वीकेंड पर ईद सेलिब्रेट कर रहे हैं उन्हें मेरी तरफ से ईद मुबारक'।

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत ने लिखा, 'सभी को आनंदमय और शांतिपूर्ण ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं #EidMubarak।'

नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा ने लिखा, ''मेरे परिवार से लेकर आपके परिवार तक, सभी को ईद मुबारक हो!!''

सोफी चौधरी 

सोफी चौधरी ने अपने फैंस को ईद की बधाई देते हुए लिखा, ''मेरे सभी दोस्तों को ईद मुबारक। मुझे पता है कि यह ईद कितनी मुश्किल होगी लेकिन आप ईद की नमाज घर पर ही पढ़ें। सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें। इंशाल्लाह ये वक्त भी गुजर जाएगा।''

रैपर हनी सिंह और गुरु रंधावा

सिंगर और रैपर हनी सिंह और गुरु रंधावा ने भी अपने फैन्स को और सभी लोगों को ईद की बधाई दी है। गुरु रंधावा ने ईद मुबारक वाली अपनी तस्वीर शेयर किया है। 

इसके अलावा उन्होंने बड़ा संदेश भी दिया है। गुरु रंधावा ने लिखा, 'हम सभी एक जैसे ही हैं और भगवान भी एक है।'

Related Story