इरा खान ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद, साड़ी में दिखा खूबसूरत अंदाज

By Aditi May 25, 2020, 7:48 p.m. 1k

आज देश भर में हर कोई ईज का त्योहार मना रहा है। दुनिया भर में आज यानी 25 मई को बड़ी धूम-धाम से ईद मनाई जा रही है। इस मौके पर टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने अपने अपने अंदाज में ईद मना रहा हैं। कोरोना वायरस के चलते सभी लोग घर पर ही परिवार के साथ ईद सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए ईद की मुबारक अपने फैंस को भी दे रहे हैं। 

इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ईद की बधाई दी है। इस दौरान इरा ने साड़ी पहनी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद शेयर की हैं। इरा ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। तस्वीर के कैप्शन में इरा ने लिखा है- ईद मुबारक। आपको बता दें कि लॉकडाउन की वजह से इस साल ईद में उतनी रौनक नज़र नहीं आ रही है। लोग सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर रहे हैं। हर कोई अपने-अपने घरों में अपनी फैमिली के साथ ये त्योहार मना रहा है। 

बता दें कि बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक इरा खान और मिशाल कृपलानी के रिश्ते में दरार आ गई है। दोनों ने एक दूसरे से मिलना छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि इरा ने जबसे अपने करियर पर फोकस करने का शुरू किया है तब से इन दोनों के बीच दिक्कतें शुरू हो गई हैं। 

बता दें कि आए दिन बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ चर्चा में रहती थी लेकिन अब खबर है कि ये कपल अलग हो गया है। साल 2019 में इरा ने अपने रिलेशनशिप के बारें में सोशल मीडिया पर खुलासा किया था। ये कपल पिछले 2 साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा था। 

इरा, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। इरा ने हाल ही में फिल्म निर्देशन का काम शुरू किया है। नाटक में मुख्य किरदार निभाने के लिए इरा ने युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को चुना है अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की घोषणा करते हुए इरा ने एक तस्वीर शेयर की थी।

Related Story