Dubai में ही बसने की प्लानिंग कर रहे हैं सिंगर Sonu Nigam !

By Neetu May 9, 2020, 1:30 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) काफी दिनों से दुबई में हैं। दुबई से वो आए दिन वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते हैं। अब खबर है कि लॉक डाउन खुलने के बाद भी सोनू इंडिया नहीं आएंगे। वो दुबई में ही बसने का प्लान बना रहे हैं। एक इंटरव्यू में सिंगर ने दुबई में घर खरीदने की बात कही है। दरअसल लॉकडाउन से पहले दुबई में अपने बेटे से मिलने के लिए सोनू निगम गए थे कि अचानक से लॉक डाउन (Lock down) का ऐलान हो गया। कई दिनों तक तो सोनू ने अपने दुबई में होने की जानकारी ही नहीं दी थी ।

देखते ही देखते सोनू निगम ट्विटर पर ट्रेंड(Trend) करने लगे। यूजर पूछने लगे कि आखिर सोनू है कहां। सोनू ने अपने फैंस का जवाब देते हुए अपने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह गाना गाते हुए नजर आए थे। सोनू ने यह भी बताया था कि वह दुबई में अपने बेटे से मिलने के लिए गए थे, लेकिन अब ऐसा लग रहा है जैसे सोनू को दुबई काफी पसंद आ गया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि वह दुबई में ही घर खरीदने और सेटल(Settle) होने का मन बना रहे हैं । सोनू अपनी फैमिली को भी दुबई ले जाने का प्लान बना रहे हैं। वैसे भी सोनू के बेटे दुबई में रहकर अभी पढ़ाई कर रहे हैं। इसी सिलसिले में सोनू के अक्सर मुंबई से दुबई और दुबई से मुंबई तक के चक्कर लगते ही रहते हैं।

सोनू ने कहा कि दुबई उनके लिए घर जैसा ही है। वह वहीं पर अपना स्टूडियो भी बनाने पर विचार कर रहे हैं ।दरअसल दुबई से मुंबई तक के लिए फ्लाइट की सुविधाएं शुरू हो गई है, लेकिन अभी भी सोनू दुबई में ही है और इसके पीछे उन्होंने कारण बताया कि अगर वह वापस मुंबई आएंगे तो उन्हें 14 दिन के लिए खुद को क्वॉरेंटाइन (Quarantine) करना पड़ेगा । इससे अच्छा है वह दुबई में ही रहे ।

Related Story