‘ड्रग्स’ मामले को लेकर बॉलीवुड में दो फाड़, जया प्रदा ने दिया जया बच्चन को ओपन चैलेंज

By Neetu Sept. 16, 2020, 10:38 p.m. 1k

पूजा राजपूत

‘ड्रग्स’ मामले को लेकर बॉलीवुड में कलह की स्थिति बनी हुई है। बॉलीवुड के सबसे चर्चित डेथ केस ‘सुशांत केस’ में ड्रग्स एंगल का खुलासा होने के बाद इसकी आंच बॉलीवुड के कई सितारों तक पहुंची है। बॉलीवुड को ड्रग एडिक्ट सितारों का अड्डा तक कहा जा रहा है। ड्रग एंगल के खुलासे के बाद बॉलीवुड सितारों के बीच काफी खलबली मच गई थी। बीते दिन, सभी ने देखा किस तरह जया बच्चन ने राज्यसभा में रवि किशन के बयान का कड़ा विरोध किया था और उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई थी। जिसके बाद रवि किशन और जया बच्चन के बीच भी बहस शुरू हो गई है। अब इस बहस में जया प्रदा भी कूद गई हैं। इस बहस में जया प्रदा ने बीजेपी सांसद रवि किशन का समर्थन का किया है।

बीजेपी से जुड़ी जया प्रदा ने जया बच्चन के उस बयान को राजनीति से प्रेरित बताया है। साथ ही जया बच्चन को उन्होने ओपन चैलेंज भी दे दिया है।

जया प्रदा ने कहा कि वह जया बच्चन का काफी सम्मान करती हैं लेकिन जब वह बॉलीवुड इंडस्ट्री और युवाओं के ड्रग्स लेने के बारे में बात कर रहीं थीं, तो वो कहीं ना कहीं राजनीति कर रही हैं।

जया प्रदा आगे कहती हैं कि “यह बात राजनीति करने की नहीं है। चैरिटी अपने घर से शुरू करने चाहिए। जया जी का बयान मुझे ठीक नहीं लगा। आपको तो अपने घर से आवाज उठानी चाहिए कि हां! में युवाओं को संभालूंगी। बच्चन परिवार जो कहता है उसे दुनिया सुनने को तैयार रहती है इसलिए मैं चैलेंज करती हूं कि आप ये काम करोगे? क्या आप इस ड्रग माफिया को और ड्रग एडिक्टेड युवाओं को संभाल पाओगे?”

जया प्रदा ने जया बच्चन के जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं वाले बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी, और दिवंगत नेता अमर सिंह का उदाहरण देते हुए भी बच्चन परिवार पर निशाना साधा।

जया प्रदा ने कहा कि मुश्किल वक्त में दिवगंत नेता अमर सिंह ने बच्चन परिवार का साथ दिया था। जया बच्चन को राजनीति की दुनिया में लाने वाले भी अमर सिंह थे। लेकिन जब अमर सिंह बीमार थे और उन्हें अपनों के साथ की सबसे ज्यादा ज़रूरत थी जब बच्चन परिवार कहां था।

जया प्रदा सवाल करती हैं कि जिस थाली में खासा उस थाली में छेद करने वाला काम किसने किया है?

आपको बात दें कि ड्रग मामले को लेकर बॉलीवुड में दो फाड़ साफ तौर से नज़र आ रहे हैं। जहां एक तरफ कंगना रनौत और रवि किशन समेत कई सितारों ने जया बच्चन के बयान का विरोध किया था, वहीं स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, रिच्चा चड्ढ़ा, हेमा मालिनी समेत कई सितारों से जया बच्चन को जबरदस्त समर्थन मिला है।

Related Story