'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की ट्रंप ने की तारीफ, फिल्म को बताया-ग्रेट

By Arunima Feb. 22, 2020, 4:51 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इनदिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। कल यानी 21 फरवरी को उनकी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान'  रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। इस बीच भारतीय दौरे को लेकर चर्चा में चल रहे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तारीफ की है। 

आयुष्मान खुराना की ये फिल्म समलैंगिक रिश्तों को लेकर लंबे समय से चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल मानवाधिकार और LGBTQ ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर गैरी टैचेल ने फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से जुड़ा एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'बॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेडी रिलीज हुई है। 

भारत में समलैंगिकता को वैध करने के बाद अब इस फिल्म के सहारे देश के बुजुर्ग लोगों को समलैंगिकता के प्रति जागरूक और जीतने की कोशिश की जा रही है, वाह। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पीटर गैरी टैचेल के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तारीफ की है। पीटर गैरी टैचेल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ने लिखा 'ग्रेट' (शानदार) लिखा।

 तमाम सोशल मीडिया यूजर्स राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। 

इस फिल्म में एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ मशहूर यूट्यूब स्टार जितेंद्र कुमार, एक्ट्रेस नीना गुप्ता और गजराज राव जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देगें। फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' जितेंद्र कुमार की डेब्यू फिल्म है। 

वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया।

ये भी देखिए :- आयुष्मान और विक्की कौशल में बॉक्स ऑफिस पर टक्कर, जानिए पहले दिन कौन जीता ?

 

Related Story