ऋषि कपूर के निधन से टीवी इंडस्ट्री में भी शोक की लहर

By Aditi April 30, 2020, 5:20 p.m. 1k

बॉलीवुड ने 24 घंटों में दो फेमस सितारों को खो दिया है। बधुवार को एक्टर इरफान खान के निधन से उबर नहीं पाए थे की आज एक और एक्टर के जाने खबर मिली। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने आज सुबह मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में अंतिम सांस ली। कुछ ही देर पहले उनका अंतिम संस्कार किया गया। 

ऐसे में बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारें सदमे में है। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि अब ऋषि कपूर हमारे बीच नहीं रहे। ऐसे में हर कोई सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए टीवी के कई कलाकारों ने उन्हें याद किया। जिसमे एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, मोहसिन खान, रोनित रॉय, रोहित रॉय, प्रसून जोशी, मनीष पॉल शामिल है। 

टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने कैप्शन में लिखा है 'कोई भी उम्र, कोई भी भूमिका ... आपने हमेशा दिल जीता है। शोमैन का बेटा भारत का गौरव था। यह जानने के बाद दिल टूट गया है कि हम आपको और नहीं देख पाएंगे। आपसे सभी बहुत प्यार करते हैं और आप हमेशा याद किये जाएंगे।'

मनीष पॉल ने संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है 'ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़कर चले गए...मेरा दिल टूट गया है...कोई शब्द नहीं है।'

रश्मि देसाई ने कहा है 'हैरान और टूट गयी हूं कि हमने अपना एक और लीजेंड खो दिया। मेरा दिल कपूर फैमिली और फैंस के लिए निकला जा रहा है। यह ना एक केवल दुखद दिन है बल्कि यह इस साल की सबसे बड़ा दुख है।'

सिद्धार्थ शुक्ला ने भावुक होकर लिखा है 'यदि कल की हानि पर्याप्त नहीं थी. तो आज एक और दुर्भाग्यपूर्ण निधन हो गया! महान अभिनेता ऋषि कपूर।  जिन्होंने हमारे दिल और स्क्रीन को प्यार से भर दिया..यह दुखद है कि वह अब और नहीं हैं।

टीवी स्टार मोहसिन खान ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऋषि कपूर की ढेरों तस्वीर लगाते हुए उनके प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

रोनित रॉय ने ट्वीट करते हुए कहा है 'नहीं! घोर अंधेरी सुबह। अविश्वसनीय। अविश्वसनीय। चिंटूजी फिल्म इंडस्ट्री में मेरे सबसे पसंदीदा व्यक्ति थे जो आज हमें छोड़कर चले गए। मैं उनसे बहुत प्यार करता था और उन्होंने भी हमेशा मेरे प्यार का सम्मान किया। मेरे दिल में आपके द्वारा छोड़ा गया शून्य कभी नहीं भरा जाएगा। 

Related Story