दिव्या दत्ता के घर का बिजली बिल आया 51 हजार, एक्ट्रेस बोली- शगुन देना है क्या

By Aditi July 26, 2020, 12:56 p.m. 1k

एक तरह देशभर में कोरोना वायरस आग की तरह फैल रहा है तो वहीं दूसरी तरह बॉलीवुड स्टार्स लॉकडाउन में अपने बढ़ते बिजली के बिल से परेशान हो रहे हैं। पिछले महीने तापसी पन्नू, रेणुका शहाणे, डिनो मोरियो, वीर दास, नेहा धूपिया सहित कई सितारों ने बढ़े बिजली का बिल देखकर सोशल मीडिया पर इसकी शिकायत की थी। वहीं अब इस लिस्ट एक्ट्रेस दिव्या दत्ता का नाम भी जुड़ गया है।

दिव्या दत्ता को अपने बिजली का बिल देखकर बहुत बड़ा झटका लगा है। एक्ट्रेस के घर इस महीने का बिजली बिल 51 हजार रुपये आया है। ये देखकर एक्ट्रेस काफी हैरान है और उन्होंने एक ट्वीट कर इसकी शिकायत की। दिव्या दत्ता ने ट्वीट कर लिखा, प्रिय @टाटा पावर क्या हो रहा है .. 51000 का मासिक बिल ?? शगुन देना है लॉकडाउन का? जिसपर जल्द से जल्द एक्शन ले। 

बता दें कि इससे पहले पिछले महीने रेणुका शहाणे ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए बताया था कि उनका बिजली का बिल काफी ज्यादा आया है। उन्होंने लिखा था- मेरा बिजली का बिल मई 8 को 5510 रुपये आया, वहीं जून में मेरा बिल 29,700 रुपये आया। उस बिल में आपने मई और जून दोनों का जोड़ दिया, लेकिन आपने उस बिल में मेरा मई का बिल 18080 रुपये दिखाया। मेरा बिल 5510 रुपये से 18080 रुपये कैसे हो गया?

वहीं तापसी पन्नू ने भी कई ट्वीट्स के जरिए दिखाया था कि कैसे उन्हें ज्यादा पैसे देने पड़ रहे थे। हैरानी इस बात की थी कि तापसी को उस घर का भी बिजली बिल भी देना पड़ रहा था जहां कोई नहीं रहता। आपको बता दें कि मुंबई में बिजली सप्लाई करने का काम तीन कंपनियां प्रमुखता से करती हैं। अडानी, टाटा और BEST. महावितरण या MSEDCL भी कुछ हिस्सों में बिजली सप्लाई करती है। इन सभी के ग्राहकों में बढ़े हुए बिजली बिल की शिकायत सामने आई है। 

Related Story