कभी 500 रूपये जेब में लेकर मुंबई आईं थीं DISHA PATANI । आज ब्रांदा में है करोड़ों की कीमत का आलीशान अपार्टमेंट। देखिए तस्वीरें।

By Neetu July 10, 2020, 8:36 p.m. 1k

पूजा राजपूत-

‘मलंग’ गर्ल दिशा पाटनी की खूबसूरती पर लाखों जवां दिल फिदा है। दिशा पाटनी इंडस्ट्री की मोस्ट फिटेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दिशा का स्टाइल स्टेटमेंट भी सबसे जुदा है। वह जो भी पहनती हैं, फैशन ट्रेंड बन जाता है। दिशा सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव हैं, वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कभी डांस तो कभी ट्रेनिंग वीडियो शेयर कर फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं। 

दिशा के वर्कआउट वीडियोज़ भी इंटरनेट पर वायरल होते हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशन की खबरों को लेकर पर भी दिशा अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। फैंस को दिशा और टाइगर की जोड़ी बेहद पसंद है, हांलाकि दोनों ने कभी भी पब्लिकली अपने रिलेशनशिप की खबरों को नहीं स्वीकारा।

कुछ् रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा गया कि लॉकडाउन के समय में दिशा टाइगर श्रॉफ के साथ उनके घर में ही रह रही थीं।

हांलाकि दिशा खुद भी एक आलिशान अपार्टमेंट की मालकिन है। मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में से एक बांद्रा में बैंडस्टैंड के पास स्थित ‘वास्तु’ बिल्डिंग में दिशा का अपार्टमेंट है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि दिशा कभी अपनी जेब में सिर्फ 500 रूपये लेकर सपनों के शहर मुंबई में अपना करियर बनाने के लिए आईं थीं। और आज वह करोड़ों के फ्लैट में रहती है।

2017 में दिशा ने वास्तु बिल्डिंग में 5 करोड़ की कीमत में ये अपार्टमेंट खरीदा था। बांद्रा को ‘स्टार-हब’ कहा जाता है। ‘वास्तु’ बिल्डिंग में ही रणबीर कपूर का भी फ्लैट है।

सी-फेसिंग अपार्टमेंट को दिशा ने इस तरह सजाया है कि ये देखने उन्हीं की तरह स्टाइलिश लगता है।

दिशा ने अपने घर को व्हाइट कलर थीम से सजाया है। घर की दीवारों से लेकर डेकोर तक आपको सबकुछ व्हाइट दिखेगा।

लीविंग रूम में व्हाइट सोफा रखा है। टेबल और शोकेस तक सबकुछ ऑल व्हाइट है। पर्दे भी क्रीम कलर के हैं।

दरवाज़ें को भी व्हाइट कलर से पेंट किया गया हैं। अपने स्टाइलिश लुक वाली तस्वीरें क्लिक करवाने के लिए ये दिशा का फेवरेट स्पॉट है। अपने लीविंग रूम को दिशा ने कलरफुल शोपीस से सजाया है, जो काफी महंगे भी हैं।

बालकनी की तरफ कांच की बड़ी सी दीवार है, जिसपर स्लाइडिंग डोर लगे हैं। यही दिशा ने ड्रीम कैचर भी टांगा हुआ जो सभी का ध्यान आकर्षित करता है।

बाककनी की बात करें, तो बालकनी एरिया घर के सबसे खूबसूरत एरियाज़ में से एक है। बालकनी में वुडन टैक्चर वाली टाइल्स लगी हैं। अपनी बालकनी को दिशा ने पौधे लगाकर खूबसूरत बनाया है। और सबसे खास है ये बड़ा सा झूला। जो स्टाइलिश भी और बालकनी को काफी हटके लुक भी देता है। इस झूले पर बैठकर फुर्सत भरे पल बिताना दिशा को बेहद पसंद है। 

अपने बेडरूम को दिशा ने ड्रिमी लुक दिया है। बेडरूम की एक दीवार पर अलग-अलग आकारों वाली बटरफ्लाइज़ के स्टीकर्स चिपके हैं। तो मास्टर-वॉल पर हरी भरी पत्तियों के डिज़ाइन वाला वॉल पेपर लगा है।

दिशा एनिमल लवर हैं। उनके पास एक बिल्ली और दो डॉग है। दिशा ने अपनी बिल्ली का नाम जैस्मिन रखा है तो उनके एक डॉगी का नाम बेला है और दूसरे का गोकू।

दिशा अपने पेट्स के साथ जमकर मस्ती करती हैं। और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Related Story