बॉयफ्रेंड टाइगर की फिल्म बागी 3 में दिशा का आइटम, गाने का लुक आउट

By Neetu Feb. 26, 2020, 12:35 p.m. 1k

टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) और श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) की फिल्म बागी 3 ( Baaghi 3 ) का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। बागी सीरिज की सभी फिल्में अब तक हिट रही हैं लिहाजा इस फिल्म को देखने के लिए जबरदस्त क्रेज बना हुआ है।  बागी 3 का ट्रेलर और दो गाने पहले ही हिट हो चुके हैं। फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के आइटनम सॉन्ग 'डू यू लव मी' ( Do You Love Me ) से दिशा पाटनी ( Disha Patani ) का सिज़लिंग लुक रिलीज़ कर दिया है जिसे देखने के बाद अब हम गाने की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। दिशा पाटनी ने खुद अपने गाने के लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आपको बता दे दिशा बागी 2 में बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं जबकि बागी 3 में उनका आइटम डांस होगा। 

गाने की रिलीज़ के लिए उत्साहित, दिशानी पटानी ने कहा है, "यह एक ऐसा गाना है, जो निश्चित रूप से आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। जब मैंने पहली बार इसे सुना, तो मैं उत्साहित महसूस कर रही थी। मैंने पहले कभी डांस की इस विशिष्ट शैली पर हाथ नहीं आज़माया है। यह चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मैंने इसकी शूटिंग के दौरान खूब एन्जॉय किया था। आदिल शेख कोरियोग्राफर ने इसे अच्छी तरह से शूट किया है, और अहमद सर ने सुनिश्चित किया कि मैं सर्वश्रेष्ठ दिखूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।"

'डू यू लव मी'  गाने को तनिष्क बागची ने बनाया है और निखिता गांधी ने इसे अपनी आवाज़ दी है। यह ट्रैक ब्रिटिश रिकॉर्ड निर्माता ट्रॉयबॉय के डू यू का रीमेक है। इस गाने में हुक लाइन के अलावा बाकी सभी बो  हिंदी में होंगे।"बागी 3" इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 

कहा जा रहा है कि बागी 3 टाइगर की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी। बागी 3 को मेकर्स ने बड़े पैमाने पर शूट किया है। बागी 3 को  इंडिया , मोरक्को , मिस्र, सर्बिया , तुर्की  जैसे 5  अलग-अलग देशों में फिल्माया है। अंतराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माई गयी इस फ़िल्म के धुंआधार एक्शन सीक्वेंस के लिए अंतराष्ट्रीय एक्शन कोरियोग्राफर को टीम में शामिल किया गया था जिनकी निगरानी में टाइगर कुछ धमाकेदार एक्शन स्टंट को अंजाम देते हुए नज़र आएंगे।   

 बागी 3 इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने बनाई है और अहमद खान फिल्म के निर्देशक है । बागी 3 के ट्रेलर को अब तक 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है । बागी 3 का ट्रेलर हिट है अब देखते दर्शक फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स देते हैं।

Related Story