दिव्या खोसला कुमार का दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना।

By Arunima March 30, 2020, 8:06 p.m. 1k

इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। इस महामारी से जीतने के लिए पीएम मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है। कोरोना वायरस ऑउटब्रेक के बाद लोग अपने घरों में क्वारंटाइन हैं। फिल्म स्टूडियो टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है। 

इस पर सोशल मीडिया में दोनों के फैन्स आमने-सामने हो गए हैं। कुछ लोग खुलकर दिव्या के साथ आ रहे हैं और अरविंद केजरीवाल पर सवाल खड़ा कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दिव्या खोसला कुमार पर जानबूझकर केजरीवाल पर सवाल करने का आरोप लगा रहे हैं। 

असल में इन दिनों देशभर में कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को लेकर लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में दिहाड़ी मजदूरी करने वालों लोगों पर मुसीबतों का पहाड़ गिर गया है। उनके रहने खाने के इंतजाम में सरकार को भारी खर्च करना पड़ रहा है। साथ ही तेजी से फैल रहे संक्रमण के इलाज के लिए सुविधाओं के लिए भी पैसों की जरूरत है।

 दूसरी ओर सभी तरह काम ठप पड़ जाने से भी देश को भारी नुकसान का सामना उठाना पड़ रहा है। ऐसे में पीएम मोदी ने खुद ही लोगों के सहयोग के लिए देश के उन सक्षम लोगों से दान करने के लिए आह्वान किया, जो कुछ पैसों से लोगों की मदद कर सकते हैं। इस श्रेणी में लोगों ने 500 रुपये के योगदान से लेकर 500 करोड़ रुपये का योगदान कर रहे हैं। 

इसी दौरान दिल्ली से लगातार मजदूरों के पलायन की खबरें आ रही हैं। आनंद विहार बस स्टेशन पर हजारों की संख्या में लोगों का मजमा लग रहा है। जबकि यह दौर सोशल डिस्टेंसिंग का है। ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं कि दिल्ली में मजदूरों की मदद दिल्ली सरकार आवश्यक भूमिका नहीं निभा पाई। इसी लाइन को आगे बढ़ाते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस, डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर सवाल खड़ा किया है। 

दिव्या ने ट्वीट में कहा, "एक परेशान नागरिक के तौर पर मैं अरविंद केजरीवाल से ये पूछना चाहती हूं कि इस कठिन समय में जब पूरे देश को फंड की जरूरत हैं, आखिर वो न्यूज चैनल में अपने निजी विज्ञापन पर इतने पैसे क्यों खर्च कर रहे हैं?" इससे पहले भूषण कुमार ने पीएम-केयर्स कोष में 11 करोड़ रुपये दान करने की बात कही है। इस कोष की स्थापना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की है। 

ये भी देखिए :- जापानी कॉमेडियन केन शिमूरा का हुआ निधन, कोरोना वायरस के हुए थे शिकार

Related Story