कोरोना वायरस के चलते आइसोलेशन में दिलीप कुमार, ट्वीट कर दी जानकारी

By Aditi March 17, 2020, 8:50 a.m. 1k

इन दिनों भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरा दिन भर दिन बढ़ता जा रहा है। पूरी दुनिया इसकी चपेट में आ गई है। कई हॉलीवुड सितारें इसकी चपेट में आ गए है। तो वहीं बॉलीवुड सितारें पूरी सावधानी बरत रहे हैं। इसी के चलते दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) भी कोरोना वायरस के चलते ज्यादा एहतियात बरत रहे हैं।

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपनी सेहत के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि वे कोरोना वायरस से सावधानी बरतने के लिए दुनिया से अलग हो गए हैं। दिलीप साब ने लिखा कि मैं कोरोनो वायरस ऑउटब्रेक के कारण पूरी तरह से आइसोलेशन में हूं। सायरा इस बात का पूरा ख्याल रख रही है कि मुझे किसी तरह को कोई इनवेक्शन न हो। उनका ये ट्वीट देखकर फैंस भी इस पर कमेंट करते हुए उनकी सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं।

97 साल के दिलीप कुमार (Dilip Kumar) पिछले लंबे समय से बीमार है। बीते दिनों सायरा बानो ने ट्विटर पर एक ऑडियो जारी करते हुए दिलीप कुमार की तबीयत की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने वॉइस नोट में बताया कि कमद में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन अब वो पहले से बेहतर हैं। दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर यह मैसेज जारी किया गया है, जिसमें सायरा बानो तबीयत की जानकारी देते हुए दुआओं के लिए लोगों का शुक्रिया अदा कर रही हैं।

सायरा बानो ने वॉइस मैसेज में कहा था, 'मुझे आप सभी को बताते हुए खुशी हो रही है कि दिलीप साहब पहले से काफी बेहतर हैं। उन्हें कमर पर काफी दर्द रहता था। हम उन्हें लीलावती हॉस्पिटल लेकर गए थे और अब वहां से घर वापस आ गए हैं। भगवान की दया और आप लोगों दुआओं से सब कुछ ठीक है। हमारे पास आप सभी का प्यार और स्नेह है। आप सभी का बहुत आभार।

Related Story