फिल्म "दिल धड़कने दो" के पूरे हुए 5 साल, रणवीर सिंह ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

By Arunima June 5, 2020, 2:20 p.m. 1k

रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और फरहान अख्तर स्टारर फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ (Dil Dhadakne Do) को आज 5 साल पूरे हो गए। ये फिल्म 2015  में रिलीज हुईं थी। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 83 करोड़ रुपये था और इसने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 145 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था।

 हाल ही में फिल्म दिल धड़कने दो की 5वीं रिलीज एनिवर्सरी पर एक्टर रणवीर सिंह ने फिल्म की शूटिंग के दिनों की अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में रणवीर सिंह अभी से काफी ज्यादा बदले हुए नजर आ रहे हैं। उनके बाल काफी शॉर्ट हैं और क्लीन शेव में रणवीर का लुक उनके वर्तमान लुक से काफी अलग लग रहा है। 

 

Dil Dhadakne Do

तस्वीर के कैप्शन में रणवीर सिंह ने लिखा, "दिल धड़कने दो के 5 साल।" बता दें कि इस फिल्म में कई सितारों ने एक साथ काम किया था। इसमें अनिल कपूर, प्रिंयका चोपड़ा, रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, फरहान अख्तर, आमिर खान, राहुल बोस और विक्रांत मेसी जैसे कलाकार एक साथ काम करते नजर आए थे। 

रणवीर के वर्तमान वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 83 रिलीज के लिए तैयार है। हालांकि लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों को नहीं खोलने के आदेश आने के बाद उनकी फिल्म होल्ड पर है। फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप के बारे में हैं। 

Related Story