सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा 'दिल बेचारा' का BTS वीडियो, क्रिकेट खेलते आ रहे नजर

By Arunima July 25, 2020, 8:17 p.m. 1k

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' शुक्रवार को डिजिटली रिलीज हो गई है, जिसे लेकर फैंस उन्हें याद करके भावुक हो रहे हैं। फिल्म को रिलीज के बाद से ही फैन्स का भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है। हर कोई सुशांत की आखिरी फिल्म को देख इमोशनल भी हो रहा है और इस कमाल के एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहा है। सुशांत के दोस्त भी कुछ पुराने वीडियोज शेयर कर इस मौके को खास बनाने की कोशिश कर रहे हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने सोशल मीडिया पर दिल बेचारा के सेट से सुशांत की कई फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में सुशांत संग फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी नजर आ रहे हैं। लेकिन सभी का ध्यान खींचा है एक वीडियो ने जिसमें सुशांत क्रिकेट खेल रहे हैं। सुशांत स्लो मोशल में बोलिंग कर रहे हैं। उस वीडियो को देख हर कोई खुश हो गया है क्योंकि फिल्मों के अलावा सुशांत को क्रिकेट और अन्य स्पोर्ट्स का भी काफी शौक था। 

इन सभी फोटोज और वीडियो को शेयर करते हुए महेश शेट्टी ने एक खास मैसेज भी लिखा है। उन्होंने सुशांत को अपना हीरो बताया है। उन्होंने सुशांत की आखिरी फिल्म को काफी पसंद किया है। बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स भी सुशांत की फिल्म को भरपूर प्यार देते दिख रहे हैं। भूमि पेडनेकर से लेकर सारा अली खान तक, हर कोई सुशांत की आखिरी फिल्म को देख इमोशनल हो रहा है। वहीं तापसी पन्नू ने भी सुशांत की फिल्म को पसंद किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। 

अगर सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की बात करें तो इसमें सुशांत की संजना संघी संग केमिस्ट्री सभी का दिल जीत रही है। कहने को ये सिर्फ एक फिल्म है, लेकिन इसके जरिए दिया गया संदेश सभी के दिल में घर कर गया है। सोशल मीडिया पर फैन्स की प्रतिक्रिया देख साफ समझा जा सकता है कि दिल बेचारा का सभी के ऊपर खासा प्रभाव पड़ा है। 

Related Story