सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का तीसरा गाना 'खुलके जीने का' हुआ रिलीज, वायरल हुआ वीडियो

By Arunima July 19, 2020, 7:27 p.m. 1k

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' का तीसरा गाना 'खुलके जीने का (Khulke Jeene Ka)' रिलीज हो चुका है। रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। रिलीज होने के महज एक घंटे के अंदर यूट्यूब पर इस गाने को 5 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है, जबकि 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया गया है। इस गाने ने एक बार फिर से सुशांत की याद दिला दी है। गाने में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस गाने को एआर रहमान ने संगीत में पिरोया है।  

इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है, जबकि गाने में अरिजीत सिंह और शाशा तिरुपति नेआवाज दी है। यह गाना फिलहाल यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में फिल्म 'दिल बेचारा' का सॉन्ग 'तारे गिन' रिलीज हुआ था। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था। 

सुशांत सिंह राजपूत और की फिल्म 'दिल बेचारा' ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी। दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर आधारित है। बता दें, इस फिल्म के म्यूजिक पार्टनर सोनी म्यूजिक इंडिया हैं।

फैन्स को 'दिल बेचारा' का ट्रेलर भी खूब पसंद आया था और अब सभी इस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे। बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे। शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी। 

Related Story