क्या ब्रीद 3 में भी लीड एक्टर होंगे अभिषेक बच्चन, अगले सीजन को लेकर चर्चा तेज

By Neetu July 30, 2020, 5:21 p.m. 1k

अदिति त्यागी - डिजिटल प्लेटफॉर्म्स (Digital Plaforms)पर इस समय दर्शकों के लिए ढेर सारी वेब सीरीज (Web Series) आयी हुईं है ,फैंस के मनोरंजन के लिए मेकर्स ओटीटी प्लेटफार्म पर नयी नयी पेशकश ला रहें हैं , साथ ही इन वेब सीरीज को दर्शकों का भी खूब प्यार मिल रहा है। और इसी लिस्ट में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी शामिल हो गए है । हाल ही में अभिषेक बच्चन स्टार्रर  ने 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' (Breathe Into The Shadows) से डिजिटल वर्ल्ड में अपना डेब्यू किया है। अभिषेक बच्चन की यह मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर काफी तारीफें बटोर रही है। अभिषेक बच्चन की यह वेब सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video)पर लांच की गयी थी , जहां इसे दर्शकों द्वारा अच्छी रेटिंग मिली।  

यूं तो अभिषेक बच्चन फ़िलहाल नानावटी हॉस्पिटल (Nanavati Hospital) में कोरोना वायरस (Covid-19 Positive) से संकर्मित है और अपना इलाज करा रहें हैं ,  लेकिन इस दौरान अभिषेक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गए हैं , और आये दिन कोई ना कोई लेटेस्ट अपडेट फैंस तक पहुंचाते रहते हैं। अब ऐसी ही एक खबर अभिषेक ने फैंस के लिए शेयर की है। अभिषेक बच्चन के एक ट्वीट (Tweet) ने फैंस के बीच ब्रीद के अगले सीजन को लेकर चर्चा की हिंट दी है , माना जा रहा है कि ब्रीद 3 (Breathe 3)में भी अभिषेक लीड रोल में होंगे. 

दरअसल, अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट कर लिखा- C-16 , हालांकि इस ट्वीट से दर्शक कंफ्यूज जरूर हुए क्योंकि अभिषेक के इस ट्वीट के पीछे की वजह फैंस को बेसब्र कर रही थी लेकिन आखिर में फैंस ने ये ही सही समझा  कि ये अभिषेक की तरफ से हिंट है कि वे ब्रीद के तीसरे सीजन में काम करेंगे ,लेकिन अभिषेक के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर जैसे यूजरस ने कमेंट की बाढ़ लाकर रखदी।

एक यूजर ने कमेंट किया -सर, ये C-16 है क्या, प्लीज बताइए। 

अभिषेक के इस ट्ववीट पर सबसे खास कमेंट अमेजन प्राइम वीडियो ने किया और लिखा कर - इस जवाब को 'इसका क्या मतलब होता है' बटन की तरह इस्तेमाल करें। 

एक और यूजर ने लिखा - C-16 कोड वर्ड है जो J ने आखिरी एपिसोड में सैयामी खेर को दिया था ,बता दें कि ब्रीद 2 के आखिरी एपिसोड में इस कोड वर्ड का इस्तेमाल अभिषेक करते हैं। सीरीज के आखिरी एपिसोड का नाम भी C-16 था। खैर अभिषेक इस खबर पर जब तक अपनी मोहर नहीं लगाते तब तक यह कहना मुश्किल है कि वो सीजन 3 का हिस्सा होंगे कि नहीं। बताते चलें कि अभिषेक बच्चन और बिग बी अमिताभ फिलहाल अस्पताल में ही हैं। उनका एक बार और कोरोना टेस्ट होना है और टेस्ट निगेटिव होने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। 

फ़िलहाल ऐश्वर्या राय और आराध्या को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है।अभिषेक बच्चन ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी थी।  

Related Story