डायपर के मास्क बनाना सिखा रही हैं सनी लियोनी, देखिए वीडियो

By Aditi April 17, 2020, 4:02 p.m. 1k

सारीका स्वरूप- सनी लियोनी के कुछ पिक्चर्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक पिक्चर मे वो बच्चों के डायपर का मास्क बनाकर मुंह पर लगाए हुए नज़र आ रही है। आप भी सोच रहे होंगे कि अक्सर हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्खिया बटोरने वाली एक्ट्रेस ये क्या कर रही, तो आइए हम आपको इस पिक्चर का पूरा माजरा समझाते है ।

दरअसल WHO की गाइडलाइंस के मुताबिक मास्क और ग्लब्स के इस्तेमाल के जरिए काफी हद तक कोरोना वायरस से बचा जा सकता है। इसीलिए सनी हमे कोरोना वायरस से बचने के लिए इमरजेंसी के दौरान घर में मौजूद चीजों का इस्‍तेमाल करके 30 सेकंड मे मास्क और ग्लब्स बनाना सिखा रही है।

सनी ने बताया की हम बच्चों के डायपर का मास्क बना सकते है, टॉवल, मच्छरदानी, कार्टून वाले मास्क को भी मास्क के तौर पर हम यूज़ कर सकते है। साथ ही सनी लियोनी ने इमरजेंसी ग्लब्स बनाने का भी आइडिया दिया है। अगर आपके घर में बॉक्सिंग ग्लब्स है तो आप इमरजेंसी में उसका इस्तेमाल कर सकते हैं। मास्‍क बनाते हुए सनी लियोन ने अपनी भरपूर क्रिएटिविटी दिखाई है । सनी ने हर एक चिज को खुद इस्तेमाल कर के पिक्चर भी शेयर कि है, ताकि हम इसको देख कर सिख सके। 

 हालांकि ये घरेलु उपाय एक तरह से हमारे लिए सही भी है । जैसे की अभी देश मे मास्क और ग्लब्स कि काफ़ी कमी हो गई है, लोगों को इसकी वजह से काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा । इस दौरान हम सनी के इस इमरजेंसी उपाय से घर में मौजूद चीजों का इस्‍तेमाल कर के खुद को बचा सकते है ।

Related Story