ध्वनि के ट्रैक साइको सैयां ने 200 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार किया

By Arunima April 11, 2020, 6:59 p.m. 1k

उमेश शुक्ला - सिर्फ 22 साल की उम्र में ही ध्वनि भानुशाली दुनिया भर में नाम कमा रही हैं। अपने पिछले ट्रैक की शानदार सफलता के बाद, फिल्म साहो के उनके सांग साइको सैयां ने यूट्यूब पर हाल ही में  200 मिलियन व्यूज पार किए हैं।

ध्वनि का स्टारडम बढ़ता जा रहा है, एक सफल प्लेबैक सिंगर होने के अलावा, एक स्वतंत्र कलाकार के रूप में ध्वनि की प्रतिभा भी उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ा रही है। वास्ते, लेजा रे, ना जा तू और दिलबर, दुनीया और सौदा खरा खरा जैसे उनके मूवी ट्रैक ने देश में ध्वनि की स्थिति को मजबूत किया है।

साइको सैयां एक पेपी डांस नंबर है, जो पिछले साल रिलीज होने के बाद से ही लोगों को अपनी धुन पर नचा रहा है। तनिष्क बागची द्वारा कंपोज्ड और लिखा गया यह सांग  हिट फिल्म साहो का है। 

200 मिलियन व्यूज पाने वाले गाने के हिंदी वर्जन के अलावा, तेलुगु, तमिल और मलयालम वर्जन भी यूट्यूब पर लाखों व्यू बटोर रहे हैं। यहां तक कि इसका लिरिकल वर्जन  76 मिलियन से अधिक बार वायरल हो चुका है।

ध्वनि के लिए साल 2020 बहुत अच्छा चल रहा है, और साइको सैयां 200 मिलियन व्यूज पार के चुका है, जो उनकी सफलता को और अधिक बढ़ाता है।

 मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स लिस्टर्स चॉइस इंडिपेंडेंट (इंडीज) अवार्ड से सम्मानित उनके गीत वास्ते ने भी केवल एक वर्ष के अंतराल में 750 मिलियन से अधिक व्यूज पार किए। उन्होंने अपना हिट सिंगल ना जा तू भी रिलीज़ किया, जिसने 32 मिलियन व्यूज पार किए।

ध्वनि आज उद्योग जगत की सबसे प्रतिभाशाली युवा प्रतिभाओं में से एक हैं और इतनी कम उम्र में इतना कुछ हासिल कर चुकी हैं, हम सिर्फ यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनके पास हमारे लिए और अधिक क्या है। 

Related Story