धर्मेंद्र ने समझा किसानों का दर्द, शेयर किया वीडियो

By Arunima May 3, 2020, 5:31 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 17 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है। 

बॉलीवुड  दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपना सारा समय अपने फार्महाउस पर बीता रहे हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने एक वीडियो अपने इस्टंग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो अपनी खराब हुई घास काटने वाली मशीन को दिखा रहे हैं। 

वीडियो के साथ धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा कि-"किसान को हर मुश्किल से गुजरना आता है। साथ ही वीडियो में धर्मेंद्र बोल रहे हैं कि- "हाय दोस्तों, किसान को कुछ-ना-कुछ तकलीफ होती ही रहती है। अब मेरी इस घास काटने वाली मशीन को खराब कर बैठे ये। घास बड़ी हो रही है, मैं सोच रहा था, इसको लेबल कर दूं। कोई नहीं, आप लोग अपना ध्यान रखें।" 

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसदं आ रहा हैं। इससे पहले उन्होंने फूलों की खेती का वीडयो शेयर कर लिखा था। बता दें कि जब से देश भर में लॉकडाउन शुरु हुआ है धर्मेंद्र फार्महाउस पर ही रुके हुए है। जहां वो अक्सर अपना ज्यादा से ज्यादा समय बीतते नजर आते है। फार्महाउस पर धर्मेंद्र अपने पेड़-पैधों को देखभाल करते नजर आते है तो कभी खुद ही फल और सब्जियां उगाते नजर आते हैं।

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में 17 मई तक लॉकडाउन जारी है। कोरोना वायरस की बीमारी दुनिया के लिए महामारी बन चुकी है। इस बीमारी से अभी तक भारत में  37,776  हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं, जबकि 1,223  से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Story