वेलेंटाइन डे पर धर्मेंद्र दे रहे हैं फैंस को खास तोहफा, जानिए क्या है

By Aditi Feb. 12, 2020, 12:35 p.m. 1k

 

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। बॉलीवुड को उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं अब एक नया काम करने के लिए मशहूर हो रहे हैं। धर्मेंद्र (Dharmendra) इस वेलेंटाइन डे अपने फैंस को एक गिफ्ट दे रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउट पर शेयर की हैं। 

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि वो करनाल हाईवे पर अपना एक ढाबा खोलने जा रहे हैं। जैसे ही धर्मेंद्र (Dharmendra) ने यह पोस्‍ट शेयर की तो उनके फैंस ने बधाई और धन्‍यवाद देना शुरू कर दिया। 

धर्मेंद्र (Dharmendra) के अनुसार 14 फरवरी को उनके करनाल हाईवे पर सुबह 10:30 बजे उनके नए ढाबे का उद्घाटन करेंगे। इस ढाबे का नाम धर्मेंद्र (Dharmendra) ने HE-MAN रखा है। इसी नाम से धर्मेंद्र (Dharmendra) बॉलीवुड में पहचाने जाते हैं।हालांकि धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस ढाबे का मेन्‍यू क्‍या होगा, इस बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन दिल्‍ली और उसके आसपास के लोगों के लिए यह घूमने के ल‍िए काफी अच्‍छी जगह होने वाली है। 

आपको बता दें कि ये धर्मेंद्र (Dharmendra) का ये पहला ढाबा नहीं हैं इससे पहले भी उन्होंने पहला ढाबा हरियाणा के सोनीपत जिले में मुरथल शहर में खोला है। जिसका नाम 'गरम धरम' है ये उन्होंने साल 2018 में खोला था। इसका उद्घाटन करने वो खुद पहुंचे थे। 

इस ढाबा में हर ओर धर्मेंद्र (Dharmendra) की फिल्मों के पोस्टर, उनकी फिल्मों से जुड़ी चीजें और उनसे जुड़े ट्रक, जीप, ट्रैक्टर देखने को मिलेंगे। इतना ही नहीं इस ढाबे की पार्किंग परिसर में शोले फिल्म वाली बड़ी टंकी बनाई गई है, ताकि यह लोगों का आकर्षण बन सके। 

 

Related Story