VIDEO: अपने फॉर्महाउस पर धर्मेंद्र ने उगाए केले, फैंस संग शेयर की खुशी

By Aditi April 19, 2020, 4:58 p.m. 1k

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों अपना सारा समय अपने फार्महाउस पर बीता रहे हैं। देश भर में लॉकडाउन के बाद धर्मेंद्र फार्महाउस पर ही रुके हुए है। जहां वो अक्सर अपना ज्यादा से ज्यादा समय बीतते नजर आते है। फार्महाउस पर धर्मेंद्र अपने पेड़-पैधों को देखभाल करते नजर आते है तो कभी खुद ही फल और सब्जियां उगाते नजर आते हैं। इन दिनों भी एक्टर कुछ ऐसा ही कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो फैंस संग अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। 

वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे है- 'हैलो दोस्तो, कैसे हो? खुशी हो रही है, क्योंकि मेरे फार्महाउस में इतने अच्छे केले उगने लगे हैं। चीकू.. नारियल.. सब कुछ कर रहा हूं। आपकी दुआ और भगवान की कृपा है। केले बाजार में तो मिल जाते हैं, लेकिन अपने फार्महाउस पर जो उगते हैं ना, उनका अपना ही मजा है। लव यू बाय। 

हाल ही में एक्टर ने कुछ वीडियो शेयर किए थे जिसमे उन्होंने कहा कि 'आज इंसान अपने गुनाहों की सजा पा रहा है दोस्तों। ये कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल है। हमने इंसानियत से मोहब्बत की होती तो ये घड़ी कभी नहीं आती। अभी भी सबक ले लो इससे। इंसानियत से प्यार करो, इंसानियत को जिंदा रखो। मैं काफी दुखी हूं अपने लिए, बच्चों के लिए, आपके लिए और दुनिया के लिए। आपको बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है पर अच्छी बात यह है अभी तक भारत तीसरे स्टेज में नहीं आया है। 

 

Related Story