सुशांत मामले में धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से मुंबई पुलिस ने की 4 घंटे तक पूछताछ !

By Neetu July 28, 2020, 5:07 p.m. 1k

दीपक दुबे/नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस बारीकी से जांच कर रही है। अब तक 40 से ज्यादा लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) से पूछताछ की थी।  2 घंटे तक महेश भट्ट से चली पूछताछ में मुंबई पुलिस ने सवालों की लंबी फेहरिस्त उनके सामने रखी थी। मंगलवार दोपहर धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता(Apoorva Mehta) से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की। अपूर्व मेहता से सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ड्राइव के लिए हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी मांगी गई थी। अपूर्व ने वो मुंबई पुलिस को सौंप दी है। 

इसी बीच मुंबई पुलिस ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के सीईओ अपूर्व मेहता से लगभग 4 घंटे तक पूछताछ की। अपूर्व मंगलवार को अंबोली पुलिस स्टेशन पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने अपूर्व मेहता से सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर 'ड्राइव' की कॉन्ट्रैक्ट कॉपी भी मंगवाई थी। सूत्रों के मुताबिक ड्राइव(Drive) को लेकर सुशांत और धर्मा प्रोडक्शन के बीच कुछ अनबन हुई थी। आपको याद दिला दें फिल्म ड्राइव के रिलीज डेट कई बार टलती रही थी। पहले ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इसे ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया था। हालांकि इस पूछताछ में अपूर्व मेहता ने कौन से बड़े खुलासे किए ये तो फिलहाल साफ नहीं हो पाया है लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में पुलिस करण जौहर से भी पूछताछ कर सकती है। 

दरअसल सुशांत की मौत के बाद से ही करण जौहर(Karan Johar) पर भी तमाम आरोप लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है बॉलीवुड में फैले भाई भतीजावाद की वजह से ही सुशांत सिंह राजपूत अवसाद में घिरे थे। कहा तो ये भी जा रहा है कि करण जौहर ने सुशांत का बॉयकॉट किया हुआ था लिहाजा करण जौहर का सोशल मीडिया पर काफी बहिष्कार भी किया जा रहा है।

फिल्म रिलीज के वक्त ऐसी खबरें आई थी कि ड्राइव के ऑनलाइन रिलीज होने से सुशांत खुश नहीं थे लिहाजा उनके और करण के बीच बहस हुई थी। पुलिस इसी आधार पर जांच कर रही है कि क्या करण जौहर और सुशांत के बीच कोई बहस हुई थी। बताया जा रहा है जल्द ही करण जौहर का बयान भी दर्ज किया जा सकता है।

हाल ही में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख(Anil Deshmukh) ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने बताया था कि सुशांत मामले में करण जौहर के मैनेजर से भी सवाल जवाब किए जाएंगे और जरूरत पड़ने पर खुद करण जौहर को भी हाजिर होने के लिए कहा जाएगा। कई लोग सुशांत की मौत का जिम्मेदार करण जौहर को बताकर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

हाल ही मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट और कंगना रनौत(Kangana Ranaut) को समन भेजा था लेकिन करण जौहर को डायरेक्टली समन नहीं भेजा गया था बल्कि उनके मैनेजर को समन भेजा गया था जिसको लेकर कंगना रनौत ने आपत्ति भी जाहिर की थी। कंगना की टीम की तरफ से ट्विटर पर तंज कसते हुए लिखा गया था कि सुशांत केस में करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया लेकिन आदित्य ठाकरे(Aditya Thackeray) के दोस्त करण जौहर को नहीं क्यों ? ताकि साहब को परेशानी ना हो ?मुंबई पुलिस सुशांत केस में जांच के नाम पर मजाक बंद करें।

Related Story