37 साल के हुए धनुष, रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से रचाई थी शादी | देखिए इनका वेडिंग अलबम

By July 28, 2020, 7:53 a.m. 1k

साउथ और बॉलीवुड एक्टर धनुष आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। धनुष साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद भी हैं। धनुष ने साउथ की फिल्म थुल्लुवधो इलमई से डेब्यू किया था। उन्हें पहचान वाय दिस कोलावरेडी डी सॉन्ग से काफी मिली थी। वहीं बात करें धनुष के बॉलीवुड डेब्यू की तो उन्होंने फिल्म रांझणा से किया था। 

इस फिल्म में उनके साथ स्वरा भास्कर और सोनम कपूर नजर आईं थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। इसके बाद वह अमिताभ के साथ फिल्म शमिताभ में नजर आए। इस फिल्म को भी दर्शकों ने काफी पंसद किया। बॉलीवुड में दो फिल्मों से ही अपनी एक अलग पहचान बनाई।

बहुत कम लोग जानते हैं कि धनुष का असल नाम वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा है। कहा जाता है कि पिता और भाई के कहने पर उन्होंने फिल्मों में हाथ आजमाया था और आज एक सुपरस्टार बन गए हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको धनुष और ऐश्वर्या का वेडिंग अलमब दिखा रहे हैं। एक्टर ने साल 2004 में ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी की थी। ऐश्वर्या और धनुष की मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी। धनुष ने जब ऐश्वर्या से शादी की वह 21 साल के थे और ऐश्वर्या 23 साल की थी। धनुष हमेशा से ये चाहते थे कि वो 23 साल से पहले शादी कर लें।

दोनों की शादी 18 नवंबर को बड़ी ही धूमधाम से रजनीकांत के घर पर हुई थी। शादी पारंपरिक तमिल रीति-रिवाजों से हुई थी। मीडिया में छप रही अफेयर की खबरों से परेशान होकर दोनों के परिवार ने जल्दबाजी में शादी का फैसला किया था। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। दोनों की शादी को 16 साल हो चुके हैं। दोनों 2 बच्चों के पेरेंट्स हैं। एक इवेंट में ऐश्वर्या ने अपने माता-पिता को कंजरवेटिव बताते हुए कहा कि धनुष से उनकी शादी तुरत-फुरत में हुई थी, लेकिन मैं खुश किस्मत हूं और अपनी शादी से खुश हूं।

एक इंटरव्यू में धनुष ने बताया था- 'मेरी फिल्म 'काढाल कोंडे का पहला शो था। हम पूरा परिवार फिल्म देखने गये थे। जब फिल्म खत्म हो गई तो सिनेमा मालिक ने हमें रजनीकांत सर की बेटियों ऐश्वर्या और सौंदर्या से मिलवाया। हमने बस एक-दूसरे से हाय कहा और चले गए। धनुष ने बताया था- 'अगले दिन ऐश्वर्या ने मुझे एक बुके भेजा और कहा, गुड वर्क। टच में बने रहें। मैंने उस बात को बहुत सीरियसली लिया। वह मुझसे दो साल बड़ी हैं और हमारी शादी मिलने के दो साल बाद ही हो गई।

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग फिर से अक्टूबर में शुरु होगी। 

Related Story