'DHAAKAD' की तैयारियों में जुटीं KANGANA, वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन किया एंजॉय

By Neetu July 11, 2020, 9:56 a.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत(Kangana Ranaut) लंबे वक्त के बाद काम पर लौट आई हैं। कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’(Dhaakad) की तैयारियों में जुट गई हैं।फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर शुरू हुई तैयारियों की खबर कंगना की ऑफिशियल सोशल मीडिया टीम ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट शेयर करके दी है।

हाल ही में कंगना ने फिल्म ‘धाकड़’ के लिए वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन(Virtual Script Reading session) लिया। टीम कंगना ने इस वर्चुअल स्क्रिप्ट सेशन का एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है। इस दौरान वीडियो कॉल पर कंगना के साथ फिल्म ‘धाकड़’ के स्क्रीन राइटर रितेश शाह(Ritesh Shah), प्रोड्यूसर सोहेल मकलाई(Sohail Maklai) और डायरेक्टर रज़नीश घई(Razneesh Ghai) मौजूद थे।

साथ ही टीम कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा है – यह #कंगना रणौत @RzyGhai, @writishand, @SohailMaklai के लिए वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन है क्योंकि वह #धाकड़ की तैयारियां शुरू कर रहे हैं।”

फिल्म का काम शुरू होने की वजह से कंगना काफी खुश हैं और काफी एक्साइटिड भी हैं। जो की टीम कंगना की तरफ से शेयर किये गए स्क्रीन शॉट में भी साफ नज़र आ रहा है। वर्चुअल स्क्रीप्ट रीडिंग सेशन के दौरान कंगना काफी खुश दिख रही हैं।

फिल्म धाकड़ की बात करें तो इस फिल्म में कंगना एक बार फिर एक्शन अवतार में दिखेंगी। 

फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक पहले ही आउट हो गया है। पिछले साल 8 अगस्त को फिल्म का एक टीज़र भी रिलीज़ किया गया था, जिसमें कंगना अपने हाथ में बंदूक लिए आग के शोलों के बीच से निकल कर आ रही थीं। फिल्म के मेकर्स का इरादा इसे इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज़ करने का था। लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से फिल्म का काम वक्त पर शुरू नहीं हो पाया था। बाद में कोरोनावायरस संक्रमण और लॉकडाउन ने भी इसकी तैयारियों पर ब्रेक लगा दिया था। हांलाकि अब ‘धाकड़’ की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

आपको बता दें कि कंगना इन दिनों मनाली में अपने परिवार के साथ रह रही हैं। वह लॉकडाउन शुरू होने से पहले ही अपने परिवार के पास छुट्टियां बिताने के लिए चली गईं थीं। कंगना यहां अपने परिवार, बहन रंगोली और भांजे पृथ्वी के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं। 

हाल ही में कंगना ने अपने परिवार के लिए एक पिकनिक भी प्लान किया था। जिसका वीडियो टीम कंगना ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था।

इस वीडियो में कंगना का मस्ती भरा अंदाज़ नज़र आया था। वीडियो में वह परिवार के साथ नाचते हुए, मस्ती करते हुए, डांस करते हुए और घाटी में फिसलते हुए देखी जा सकती हैं।

Related Story