देवोलीना के फैंस के खिलाफ मयूर ने दर्ज कराई शिकायत, एक्टर को जान से मारने की दी धमकी

By Arunima May 31, 2020, 9 p.m. 1k

मुझसे शादी करोगे शो में नजर आ चुके एक्टर मयूर वर्मा (Mayur Verma)ने देवोलीना भट्टाचार्या (Devoleena) के बाद अब उनके फैंस के खिलाफ भी साइबर क्राइम शिकायत दर्ज करवा दी है। उन्होंने आरोप लगाया है कि देवोलीना के फैंस लगातार उन्हें घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। अपनी शिकायत की कॉपी भी मयूर ने शेयर की है।

एक्टर ट्वीट करते हैं- "एक लंबे समय से देवोलीना के फैंस द्वारा ट्विटर पर मुझे जान से मारने के लिए धमकाया जा रहा था। मैंने कई बार इसे नजरअंदाज करने की कोशिश की मगर आज मैंने इसके खिलाफ एक्शन लिया है। ये शिकायत मयूर ने देवोलीना के फैंस के खिलाफ की है।"

हालांकि देवेलिना ने अपनी प्रतिक्रिया में मयूर वर्मा की शिकायत को पब्लिसिटी स्टंट बताया है। उनका कहना है कि उन्हें नहीं मालूम है मयूर कौन हैं और क्यों विवाद की जड़ में मेरा नाम घसीटा जा रहा है। देवोलिना को ना तो शिकायत की जानकारी है और ना ही मयूर के बारे में पता है। वहीं मयूर वर्मा का कहना है कि उन्होंने अपने कैरियर में नौ टीवी शो किए हैं और उन्हें शोहरत की जरूरत नहीं है। 

बता दें कि इससे पहले मयूर ने देवोलीना के खिलाफ भी साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज की थी। तब उन्होंने देवोलीना पर भी कई आरोप लगाए थे। एक्टर ने कहा था कि देवोलीना के चलते उनकी छवि को जबरदस्त नुकसान हुआ है। उन्होंने यहां तक कहा था कि देवोलीना सोशल मीडिया पर उन पोस्ट को लाइक कर रही हैं जिनमें उन्हें ट्रोल या बदनाम करने की कोशिश की गई है। 

अब बता दें कि ये सारा विवाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के गाने भुला दूंगा से जुड़ा हुआ है। दरअसल देवोलीना ने इस गाने में सिडनाज की केमिस्ट्री पर सवाल उठा दिए थे। इस बात से खफा होकर मयूर ने देवोलीना को सोशल मीडिया पर लताड़ा था। मयूर को रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में देखा गया था। उन्हें शहनाज का अच्छा दोस्त बताया जाता है।

Related Story