देवोलीना के खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज, मयूर वर्मा ने लगाया इमेज खराब करने का आरोप !

By Arunima May 25, 2020, 2:43 p.m. 1k

'बिग बॉस 13' भले ही खत्‍म हो गया हो लेकिन इसके कंटेस्‍टेंट्स के विवाद, झगड़े अभी भी जारी हैं। लॉकडाउन के बीच अब इसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली है। दरअसल, जब से देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्‍ला के गाने 'भुला दूंगा' की आलोचना की है, तभी से उनके और 'मुझसे शादी करोगे' के मयूर वर्मा (Mayur Verma) के बीच शब्‍दों के तीर छोड़े जा रहे हैं। 

अब मयूर ने देवोलीना के खिलाफ साइबरक्राइम कंप्‍लेंट फाइल की है। मयूर ने रिपोर्ट को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस पर उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, 'चीजें काफी ज्‍यादा हो गई थीं, इसलिए मैं अब साइबरक्राइम तक पहुंचा। अब सब उनके हाथ में है। मुझे विश्‍वास है कि साइबरक्राइम जल्‍दी ही एक्‍शन लेगा।'

शिकायत की जो तस्‍वीर मयूर ने शेयर की है, उसमें उन्‍होंने एक्‍ट्रेस पर उनकी (मयूर) इमेज खराब करने का आरोप लगाया है क्‍योंकि उन्‍होंने उन ट्वीट्स को लाइक और सपॉर्ट किया जिसमें मयूर को ट्रोल किया गया था। उन्‍होंने रिपोर्ट में ट्वीट को भी शेयर किया। जैसे ही मयूर ने ट्वीट किया, फैंस उनके समर्थन में आ गए। 

लोगों ने कहा कि आपने जो भी किया, सही किया। आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। देवोलीना ही बीमार हैं।

अब बता दें कि देवोलीना और मयूर की लड़ाई कोई नई नहीं है। दोनों के बीच में लंबे समय से विवाद देखने को मिल रहा है। दरअसल कुछ समय पहले देवोलीना ने सिडनाज के नए गाने भुला दूंगा को लेकर टिप्पणी की थी। 

देवोलीना ने उस गाने में सिडनाज के बीच जीरो केमिस्ट्री बता दी थी। अब देवोलीना के इस बयान पर मयूर वर्मा ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने देवोलीना पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने देवोलीना को अपनी आई साइट चेक करवाने तक की हिदायत दे दी थी। इसके बाद से ही देवोलीना और मयूर के बीच तनाव देखने को मिल रहा है। 

बता दें कि मूयर वर्मा शहनाज गिल के अच्छे दोस्त माने जाते हैं। मुझसे शादी करोगे में मयूर और शहनाज की दोस्ती चर्चा का विषय रही थी। मयूर ने भी अपनी अदाओं से शहनाज को इंप्रेस किया था। लेकिन उस वक्त भी मयूर कभी पारस तो कभी देवोलीना के फैन्स के निशाने पर रहे थे। 

Related Story