PICS: घर पर खाली समय में वार्डरोब की सफाई कर रही हैं दीपिका पादुकोण

By Aditi March 16, 2020, 6:25 p.m. 1k

कोरोना वायरस का असर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। भारत में भी कोरोना के अब तक 117 केस सामने आए है। कोरोना के चलते बॉलीवुड में फिल्म और टीवी शो की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में कई सितारों अपना समय घर पर फैमिली के साथ बिता रहे हैं। ऐसे में दीपिका पादुकोण ने अपने दिन का शेड्यूल टाइम शेयर किया। 

दीपिका घर पर  हैं और उन्होंने अपनी आलमारी साफ की  दीपिका ने साफ-सफाई में समय बिता रही है। उन्होंने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर देते हुए एक तस्वीर शेयर की और लिखा, कोविड-19 के समय में कुछ प्रोडक्टिविटी, वार्डरोब की सफाई कर रही हूं। तस्वीर में उनके कपड़े हैंगर में लगे दिखाई दे रहे हैं। 

आपको बता दें कि दीपिका ने कोरोना वायरस के चलते अपना फ्रांस टूर रद्द कर दिया था। उन्हें लग्जरी फैशन हाउस लुइ विट्टों ने पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लेने के लिए इनवाइट किया था लेकिन कोरोनावायरस के चलते वह वहां नहीं गईं।

फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी। दोनों शादी के बाद पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म 83 क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत की कहानी है, जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। 83 इसी साल 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

Related Story