दीपिका पादुकोण ने संभाला किचन का काम, इस तरह चल रही हैं तैयारियां

By Arunima March 30, 2020, 6:46 p.m. 1k

कोरोना वायरस की वजह से इस समय पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन है। जिसकी वजह से सबको घर से बाहर निकलने के लिए मना कर दिया गया है। बता दें कि आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस समय अपने अपने घरों में सेल्फ आइसोलेशन में जा चुके हैं। कोई खाना बनाते नजर आ रहा है तो कई सफाई या बर्तन धोते हुए।

 ऐसे में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी अभी पूरा ध्यान अभी घर पर ही लगा रखा है और दीपिका ने सोशल मीडिया पर 'Productivity In The Time Of COVID-19' नाम से एक सीरीज भी शुरू कर रखी है, जिसमें वो अपनी हेल्थ या घर को लेकर कुछ करती हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव करती हैं।

 हाल ही में उन्होंने जब वार्डरॉब की सफाई की थी तो उसे एपिसोड-1 के कैप्शन के साथ शेयर किया था। उसके बाद अपने वर्कआउट, कुकिंग आदि की फोटो को एपिसोड-3,4 आदि से शेयर कर रही हैं। अब उन्होंने इसका एपिसोड-6 शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें सामान के टैग बना रही हैं। 

में दिख रहे चिट्स से लग रहा है कि उन्होंने किचन के रखे सामान के डब्बों के लिए चिट्स बनाए हैं। ऐसे में कहा जा जाता है कि इन दिनों दीपिका पादुकोण अपने घर पर खास ध्यान दे रही हैं। इससे पहले उन्होंने सफाई की थी, फिर कुकिंग स्किल के बारे में बताया था।

 हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने कैटरीना कैफ का बर्तन धोते हुए एक वीडियो शेयर कर दिया था और कहा था कि उनका अगला एपिसोड बर्तन धोना ही था, लेकिन कटरीना कैफ ने यह पहले भी कर दिया था। बता दें कि दीपिका पादुकोण अभी घर पर हैं और लॉकडाउन में अलग तरीके से इसका मजा ले रही हैं। 

इससे पहले रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने जनता कर्फ्यू वाले दिन भी शाम 5 बजे कोरोना वॉरियर्स को शुक्रिया कहा था। इसके अलावा उनकी घर से अलग अलग तरीके से मस्ती करते हुए की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। 

ये भी देखिए :- कपिल-रुबीना समेत इन टीवी सेलेब्स ने भी पीएम केयर्स फंड में दान किए इतने लाख रुपये

Related Story