जानिए दीपिका ने अपने फोन में किस नाम से सेव कर रखा है पति रणवीर का नंबर

By Aditi May 29, 2020, 9:43 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने पति और एक्टर रणवीर सिंह के साथ लॉकडाउन में खूब वक्त बीता रही हैं। सोशल मीडिया पर ये कपल एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करता रहता हैं। हाल ही में दीपिका ने एक फोटो शेयर की थी कि वो रणवीर को किस करती नजर आई थी। 

वहीं अब दीपिका ने अपनी फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमे ये खुलासा हुआ है कि वो प्यार से रणवीर सिंह को क्या कहकर बुलाती हैं। इस चैट के में दीपिका रणवीर सिंह समेत माता-पिता और उनके ससुराल वाले भी शामिल हैं। 

स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि दीपिका ने पति रणवीर का नाम 'हैंडसम' के नाम से सेव किया हुआ है। वहीं उन्होंने अपनी मां का नंबर अम्मा नाम से सेव किया हुआ है और उन्होंने अपने पापा का नंबर पप्पा नाम से सेव किया है लेकिन ससुर जी का नंबर उन्हीं के नाम 'जगजीत सिंह भावनानी' नाम से ही सेव किया हुआ है। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में दीपिका ने लिखा, "और इस तरह से हम आपस में जुड़ जाते हैं। जब भी परिवार में किसी के लिए कोई बड़ा दिन होता है तो हम इस तरह एक दूसरे से जुड़े होते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका इस साल फिल्म छपाक में नजर आई थी। हालाकि इस फिल्म ने पर्दे पर खास कमाल नहीं किया लेकिन इस फिल्म की कहानी कई लोगों के दिलों को छू गई। वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो फिल्म '83' में नजर आएंगे। 

यह फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है। रणवीर सिंह इसमें कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण इसमें कपिल देव की पत्नी का रोल कर रही हैं। फिल्म के निर्देशक कबीर खान हैं। लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज को फिलहाल टाल दिया गया है।

Related Story