कोरोना के डर से दीपिका पादुकोण घर में खा रही हैं हेल्दी फूड

By Arunima March 21, 2020, 5:47 p.m. 1k

कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा जहां देश में अब पूरी तरह मंडरा है, वहीं, लगातार सेलेब्स जनता को सोशल मीडिया के जरिए जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो  हेल्दी फूड यानी  तरबूज का जूस और तरबूज खाते नजर आ रही हैं।

 इस तस्वीर को उन्होंने कुछ देर पहले ही शेयर किया है। जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। इनदिनों दीपिका पादुकोण अपना पूरा समय अपने घर में बिता रही हैं। कुछ दिन पहले भी दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो शेयर किया था। 

जिसमें वो हाथ धोते हुए नजर आ रही थी। इसके साथ ही वह लोगों को यह भी बता रही थी कि कोरोना से बचने के लिए उन्हें अपने हाथ कैसे साफ रखने हैं।

दीपिका ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विरट कोहली, टेनिस स्टार रोजर फेडरर और फु़टबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो को यह चैलेंज दिया था। कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। सभी सरकारें आम लोगों से सोशल डिस्टेंस मेंटेंन करने को कह रही है। 

वहीं बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर द्वारा लापरवाही किए जाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद कनिका कपूर के खिलाफ लापरवाही के आरोप में लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में शुक्रवार को मुकदमा दर्ज किया गया है। देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण  के 50 नये मामले सामने आने के बाद शुक्रवार शाम को कुल मामलों की संख्या 250 पहुंच गई है। 

ये भी देखिए :- साइकिल चलाना सीख रहे हैं तैमूर अली खान, सामने आया क्यूट वीडियो

Related Story