Deepika Padukone को आईं अपने बचपन की याद, लिखा- खुद को याद दिलाते रहना चाहिए...

By Arunima July 11, 2020, 12:17 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो हमेशा अपनी तस्वीरें और  वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह दोस्तों के साथ बस और ट्रेन में सफर करती नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण ने अपनी इन थ्रोबैक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर कुछ ही देर पहले शेयर किया, जिसे अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। दीपिका पादुकोण की इन तस्वीर पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं। 

दीपिका ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "वो कहते हैं कि आगे देखो... लेकिन कभी-कभी अपने आपको इस बारे में याद दिलाएं कि आप कहां से आए हैं और इस अविश्वसनीय यात्रा तक पहुंचने के लिए इसने आपसे क्या-क्या लिया है।" तस्वीर में एक्ट्रेस दोस्तों के बीच बैठी नजर आ रही हैं। वहीं, अगली तस्वीर में वह दोस्तों के साथ ट्रेन में मौजूद नजर आ रही हैं। 

बता दें कि दीपिका पादुकोण अकसर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर करती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पिता के साथ गोद में बैठी नजर आ रही हैं।  

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने वाली दीपिका पादुकोण के हाल ही में 50 मिलियन (5 करोड़) सब्सक्राइबर हो गए हैं। दीपिका ने इस खास मौके का जश्न अपने फैन्स के साथ मनाया। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर 50 मिलियन लिखकर अपनी फिल्मों के अलग-अलग लुक शेयर किए थे। यही अलग अलग फैंस ने एक्ट्रेस के लिए विशेष वीडियो और कोलाज बनाए हैं और इन्हें बनाने में जो मेहनत की है, वह सराहनीय है। अलग अलग फैंस ने 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ लंबे समय के बाद एक बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगीं। दोनों कपिल देव के जीवन पर बन रही बायोपिक फिल्म '83' में काम कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर जहां कपिल देव का रोल प्ले कर रहे हैं। दीपिका ने रोमी भाट‍िया का किरदार निभाया है, जो कि कप‍िल देव (रणवीर सिंह) की पत्नी हैं।

Related Story