फिल्म लव आजकल के 11 साल पूरे, दीपिका की जगह पर सैफ संग नजर आ सकती थीं करीना, लेकिन…?

By Arunima July 31, 2020, 8:32 p.m. 1k

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की सुपरहिट फिल्म लव आजकल (Love Aaj Kal Movie) का जादू आज भी सिर चढ़कर बोलता है। फिल्म में सैफ और दीपिका के किरदार जय और मीरा की केमिस्ट्री के आगे यंग जेनरेशन की फिल्मी जोड़ियों का प्यार फीका जान पड़ता है। आज फिल्म ‘लव आजकल’ के 11 साल पूरे हो गए हैं। इसी की  खुशी में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वो और डायरेक्टर इम्तियाज अली दिल्ली मेट्रो में नजर आ रही हैं। तस्वीर में वो एक दूसरे को काफी ध्यान से देख रहे हैं। स्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा कि "आप की आखों में सब दिखता है।" 

क्या आप जानते हैं कि 31 जुलाई, 2009 को रिलीज हुई इस फिल्म में करीना कपूर हो सकती थीं। दरअसल फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली करीना और शाहिद कपूर के साथ सुपरहिट फिल्म जब वी मेट बना चुके थे। करीना चाहती थीं कि इम्तियाज उन्हें लव आजकल में सैफ अली खान के साथ कास्ट करें। उन दिनों करीना और सैफ इश्क में थे, लेकिन इम्तियाज इस फिल्म में सैफ के अपोजिट दीपिका पादुकोण को देखना चाहते थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इम्तियाज अली दीपिका पादुकोण को मॉडलिंग के दिनों से जानते थे। उन्होंने दीपिका को एक फिल्म का ऑफर दिया था और फिर इस फिल्म में उन्होंने दीपिका को ही कास्ट किया। फिल्म में सैफ और दीपिका के अलावा ऋषि कपूर, नीतू कपूर, राहुल खन्ना, जिसेल मोंटेरो, वीर दास सहित कई एक्टर्स नजर आए थे। लव आजकल ने करीब 120 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था।

वैसे तो फिल्म में नीतू कपूर का गेस्ट अपीयरेंस था, लेकिन इस फिल्म से उन्होंने करीब 26 साल बाद फिल्मी दुनिया में वापसी की थी। फिल्म में नीतू कपूर ऋषि कपूर की पत्नी बनी थीं। फिल्म की तरह इसके सारे गाने भी सुपरहिट रहे थे।

Related Story