Deepika Padukone ने भी सुशांत को बेहतरीन एक्टर कहा था, Video हो रहा है वायरल !

By Arunima June 20, 2020, 5:30 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या हर किसी को एक गहरा सदमा दे गई है। एक्टर के निधन के 6 दिन बाद भी उन्हें याद करने का सिलसिला सोशल मीडिया पर कायम है वहीं एटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोग उन्हें अब भी अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत को उनके काम के लिए हाइएस्ट रैंकिंग देती हुई नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण का यह वीडियो सोशर मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो एक इंटरव्यू के दौरान का है, जिसमें उनसे पूछा गया कि वह किसे उनके काम के आधार पर हाइएस्ट रैंक करेंगी। इसपर दीपिका पादुकोण ने कहा, "मुझे सुशांत का काम बहुत पसंद है।" दीपिका पादुकोण का यह वीडियो सुशांत सिंह राजपूत के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक करीब 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।  सोशल मीडिया पर इमरान हाश्मी का  भी एक वीडियो वायरल हो रहा है।  इमरान हाशमी(Emraan Hashmi)  इस वीडियो में सुशांत के एक्टिंग टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं। 

इमरान ने अपनी यह बात करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’(Koffee With Karan) में कही थी। 2014 में इमरान अपने अंकल और फिल्म निर्देशक महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) के साथ करण के चैट शो में मेहमान बनकर गए थे।  जिसमें करण ने इमरान से सवाल किया था कि वह सुशांत सिंह राजपूत, वरूण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर,  । आयुष्मान खुराना और आदित्य रॉय कपूर में से किसका भविष्य ज्यादा ब्राइटर देखते हैं।  सवाल के जवाह में इमरान ने बिना पल गंवाए सुशांत का नाम सबसे पहले लिया था। वरूण और सिद्धार्थ को लिस्ट में उनसे पीछे रखा था। 

कटरीना कैफ का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कटरीना अपने फैंस के साथ वर्चुअल चैट करती नज़र आ रही हैं। जिसमें एक फैन उनसे सवाल करता है कि इंडस्ट्री में वह किस यंग एक्टर को एडमाइर करती हैं? जिसके जवाब में कैटरीना कहती हैं कि “मैं मानती हूं कि सुशांत ने फिल्म एम.एस.धोनी(M.S.Dhoni:The Untold Story) में काफी अच्छा काम किया है। जो हाल ही में रिलीज़ हुई है”।

Related Story