83 से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक आया सामने, हुबहू रोमी की तरह नजर आई

By Aditi Feb. 19, 2020, 10:11 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म 83 में एक साथ नजर आने वाले हैं। रियल लाइफ पति-पत्नी की ये जोड़ी अब पर्दे पर भी पति-पत्नी का रोल निभाते नजर आएंगे। पिछले साल इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई थी। हाल ही में फिल्म से सभी के फर्स्ट लुक को रिलीज किया गया था। लेकिन दर्शकों को  जिसका इंतजार था वो थी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)। इस फिल्म में दीपिका कपिल देव (Kapil Dev) की पत्नी रोमी देव (Romi Dev) का रोल निभाती नजर आएंगे।

इसी बीच दीपिका (Deepika) का भी अब फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस फोटो में देख सकते हैं कि रणवीर (Ranveer) और दीपिका (Deepika) रोमी (Romi) और कपिल  (Kapil) के लुक में नजर आ रहे हैं। दीपिका ने लुक की बात करें तो उनके बाल छोटे नजर आ रही हैं ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। ये फोटो ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है।

बीते दिनों इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा, ''मैं फिल्म में कपिल देव (Kapil Dev) की पत्नी रोमी देव (Romi Dev) का रोल प्ले कर रही हूं। वह कपिल देव  (Kapil Dev) की सफलता में सहायक साबित हुई थी। खासतौर पर तब जब कैप्टन थे। वह उनके सपोर्ट सिस्टम का हिस्सा थीं और मैं उनसे खुद को जुड़ा महसूस करती हूं। मैं हमेशा महसूस करती हूं कि एक परिवार एथलीट के विजन को सपोर्ट करने के लिए अपने सपनों का बलिदान दे देते हैं। 

जिस लक्ष्य को वो तय करते हैं वह उनके करियर के त्याग के साथ ही खत्म होता है। मैंने यह सब कुछ खुद के परिवार में देखा है। मेरी मां पिता के करियर को लेकर काफी सपोर्टिव रहीं। मैंने एक एथलीट की सफलता में परिवार का महत्वपूर्ण रोल देखकर इस किरदार को चुना।''

बता दें कि 83 का निर्देशन कबीर खान (Kabir Khan) कर रहे हैं। इस फिल्म में 1983 के वर्ल्ड कप जीत की कहानी दिखाई जाएगी। सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आज़ाद के रूप में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर, बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क, दिलीप वेंगसरकर के रूप में अदीनाथ एम कोठारे और रवि शास्त्री के रूप में धरिया करवा का नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। 

यह भी पढ़ें: फिल्म महाभारत को लेकर दीपिका पादुकोण का बड़ा खुलासा, बताया- मेरी लाइफ की सबसे बड़ी फिल्म

Related Story