दीपिका और प्रभास की एक फैन ने इस तरह से जाहिर किया दोनों के लिए अपना प्यार ! दीपिका भी हुई भावुक !

By Neetu July 24, 2020, 5:40 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और साउथ के सुपरस्टार प्रभास(Prabhas) स्टारर फिल्म का ऐलान हाल ही में हुआ है। फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी। ये एक जबरदस्त एक्शन पैक्ड फिल्म होगी जिसमें पहली बार दीपिका प्रभास के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

जबसे प्रभास और दीपिका की फिल्म का ऐलान हुआ है तभी से दर्शकों में इस फिल्म को देखने का उत्साह बढ़ गया है। प्रभास और दीपिका को एक साथ देखने के लिए सोशल मीडिया पर फैंस का उत्साह था देखने को मिल रहा है। हाल ही में दीपिका के एक फैन ने दीपिका और प्रभास का स्केच बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया। जैसे ही दीपिका की नजर अपनी और प्रभास के इस स्केच पर पड़ी उन्होंने फौरन इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट कर दिया।

प्रभास और दीपिका के इस खूबसूरत स्केच को बनाने वाली आर्टिस्ट्स फैन का नाम है रीना भाटी। रीना ने अपने ब्यूटीफुल स्कैच से दीपिका को इतना इंप्रेस कर दिया कि उन्होंने तुरंत अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसको जगह दे दी। दीपिका ने इस स्केच के साथ लिखा - फैन आर्ट फ्राइडे।

आपको बता दें फिल्म की ऑफिशल अनाउंसमेंट नाग अश्विन, प्रभास और दीपिका तीनों सितारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए की है। प्रभास के साथ काम करने को लेकर दीपिका ने लिखा- मैं और इंतजार नहीं कर सकती। दूसरी तरफ प्रभास में भी दीपिका के साथ काम करने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है। दीपिका के कैप्शन से ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो प्रभास के साथ काम करने को लेकर कितनी ज्यादा एक्साइटेड हैं। 

आपको बता दें इस पैन इंडियन फिल्म को 3 भाषा,हिंदी,तमिल और तेलुगू में शूट किया जाएगा। ये एक बड़े बजट की फिल्म है जो भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली(Baahubali) से भी बड़ी है। ये एक साइंस फिक्शन जौनर की फिल्म होगी। इस प्रोजेक्ट को साउथ फिल्मों के सफल निर्देशक नाग अश्विन डायरेक्ट करेंगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू में नाग अश्विन(Nag Ashwin) ने दीपिका के साथ काम करने को लेकर कहा था- मैं दीपिका को इस किरदार को निभाते हुए देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। ये कुछ ऐसा होगा जो किसी भी एक्ट्रेस ने पहले कभी नहीं किया होगा। उनका किरदार सभी को चौंका देगा। दीपिका और प्रभास की जोड़ी फैंस को पसंद आएगी और ये फिल्म इन दोनों की ही कहानी है।

आपको बता दें प्रभास और दीपिका स्टारर इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2021 में शुरू होने की संभावनाएं हैं। अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो फिल्म अप्रैल के महीने में शुरू होगी। उम्मीद की जा रही है साल 2022 में फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा। आपको ये भी बता दें इस फिल्म के लिए दीपिका ने 20 करोड की भारी भरकम फीस चार्ज की है और इसी के साथ दीपिका सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस भी बन गई है।

Related Story