Deepika Padukone के पिता Prakash Padukone हुए कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

By Aditi May 4, 2021, 4:30 p.m. 1k

देशभर में कोरोना वायरस के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। पिछले एक महीने से भारत के हर कौने में इस वायरस की संख्या बढ़ती ही जा रही है। कई बड़ी-बड़ी हस्तियां इस वायरस की चपेट में आए है। वहीं अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है। इस वक्त प्रकाश पादुकोण अस्पताल में भर्ती हैं।

65 वर्ष पूर्व बैडमिंटन प्लेयर बैंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती हैं और रिकवर कर रहे हैं। बेंगलुरू के भगवान महावीर जैन अस्पताल में दाखिल कराया गया है। कुछ रिपोर्ट्स में ये भी सामने आ रहा है कि वे आउट ऑफ डेंजर हैं और 2-3 दिन में डिस्चार्ज भी हो सकते हैं। 

हालांकि इस बारे में अभी तक दीपिका पादुकोण की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। बता दें प्रकाश पादुकोण ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी और उन्हें दूसरी डोज का इंताजर था, मगर इससे पहले ही वे कोरोना से संक्रमित हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण के अलावा उनकी मां उज्ज्वला पादुकोण और बहन अनीषा पादुकोण में भी कोरोना के लक्षण पाये गये थे, मगर वे दोनों फिलहाल ठीक हैं और दोनों घर पर ही हैं।

Related Story