'कॉकटेल' के 8 साल पूरे, दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर बदला फोटो और नाम

By Arunima July 13, 2020, 9:03 p.m. 1k

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर 'कॉकटेल' (Cocktail) फिल्म को 8 साल पूरे हो गए हैं।  होमी अद्जानिया निर्देशित ‘कॉकटेल’ 13, जुलाई, 2012 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में डायना पेंटी ने भी अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म में दीपिका और सैफ की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी। दीपिका ने वेरोनिका जबकि सैफ ने गौतम का किरदार निभाया था। वहीं, डायना पेंटी (Diana Penty) ने मीरा नाम की एक सिंपल सी लड़की का रोल निभाया था, जिसने दर्शकों का मन मोह लिया था। डायना पेंटी ने भी फिल्म के 8 साल पूरे होने के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

दीपिका 'कॉकटेल' के 8 साल पूरे होने का जश्न अलग अंदाज में मना रही हैं। उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम बदल दिया है। उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल का नाम बदलकर 'वेरोनिका' कर दिया है। इसके अलावा दीपिका ने अपनी प्रोफाइल पिक भी चेंज कर दी है। 

उन्होंने प्रोफाइल में वेरोनिका के किरदार की तस्वीर लगाई है। बता दें कि दीपिका ने 'कॉकटेल' में एक हॉट और बोल्ड लड़की की भूमिका निभाई थी। उन्होंने पहली बार ऑनस्क्रीन बिकनी इसी फिल्म में पहनी थी।

‘कॉकटेल’ फिल्म की कहानी लिव-इन में रहने वाले वेरोनिका और गौतम के इर्दगिर्द घूमती है। लेकिन फिर अचानक से दोनों की जिंदगी में मीरा की एंट्री होती है। इसके बाद वेरोनिका-गौतम और मीरा की कहानी एक नया मोड़ ले लेती है। फिल्म में दर्शकों को तीनों किरदारों की बॉन्डिंग बेहद अच्छी लगी थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। ‘कॉकटेल’ के बाद दीपिका और सैफ के करियर को बेहतरीन उछाल मिला था।

'कॉकटेल' फिल्म के गाने भी बहुत पॉपुलर हुए थे। आज भी फिल्म के कई गाने लोग गुनगुनाते हुए नजर आते हैं। फिल्म के गाने इरशाद कामिल ने लिखे थे। वहीं, गानों को संगीतबद्ध् प्रीतम ने किया था। दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म '83' में अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह डायरेक्टर शकुन बत्रा की फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखाई देंगी। 

Related Story