55 साल की हुईं रामायण की सीता, देखिए दीपिका के परिवार की तस्वीरें

By Aditi April 29, 2020, 9:06 a.m. 1k

साल 1987 में शुरू हुई रामानंद सागर की रामायण में सीता का रोल निभा चुकी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया आज अपना 55वां जन्मदिन मना रही हैं। दीपिका का जन्म 29 अप्रैल 1965 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ था। जन्मदिन के इस मौके पर हम आपको दीपिका के परिवार की तस्वीरें दिखा रहे हैं। 

दीपिका ने अपने करियर में यूं तो कई टीवी शो और फिल्में की हैं लेकिन उन्हें असल पहचान रामायण की सीता से ही मिली। आलम ये था की हर कोई उन्हें सीता के नाम से ही पुकारता था। दीपिका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने गुजरात के बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी की थी जो कि श्रृंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज कॉस्मेटिक्स (Tips and Toes cosmetics) के मालिक हैं। आज वो दो बेटियां की मां भी हैं। जिनका नाम है निधि और जूही टोपीवाला। सोशल मीडिया पर दीपिका अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

बीते दिनों एक्ट्रेस ने बताया था कि शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। काफी साल बाद उन्हें 2019 में फिल्म बाला में देखा गया। इस फिल्म में दीपिका ने एक्ट्रेस यामी गौतम की मां का रोल निभाया था। दीपिका ने सीरियल और फिल्मों में तो काम किया ही इसके साथ ही वो सांसद भी रह चुकी हैं। साल 1991 में दीपिका भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर गुजरात के वड़ोदरा से लोकसभा चुनाव लड़ने उतरी थीं और उसमें उन्होंने जीत हासिल की और संसद पहुंचीं। 

Related Story