ट्रेलर रिलीज से पहले दीपिका ने छपाक का टीजर शेयर किया, 2 साल बाद फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगी।

By Neetu Dec. 9, 2019, 3:27 p.m. 1k

बॉलीवुड ( Bollywood) एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone_ की फिल्म छपाक का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। छपाक में दीपिका एसिड अटैक पीड़ित लड़की के रोल में है। ये फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में आ रही है। रिलीज के एक महीने पहले फिल्म का ट्रेलर आ रहा है। 10 जनवरी को छपाक का ट्रेलर आ रहा है लेकिन उससे पहले दीपिका ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। 

मेघना गुलजार ( Meghna Gulzaar) द्वारा निर्देशित यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मैसी भी हैं 'छपाक' की शूटिंग दिल्ली और मुंबई में हुई। शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट से कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे जिससे फैंस ने खूब पसंद किया था फैंस को दीपिका का ये रोल बेहद पसंद आया था। हर किसी को फिल्म छपाक के रिलीज होने का इंतजार हैं। 

दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) के लिए ये फिल्म बहुत खास है। इस फिल्म को वो प्रोड्यूस भी कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग जब खत्म हुई थी तो सेट पर वो काफी रोईं थी। ये फिल्म दीपिका के दिल के बहुत करीब है। 'छपाक' की शूटिंग के पहले दिन दीपिका पादुकोण सेट पर फूट-फूट कर रो पड़ी थीं, जिस कारण कुछ समय के लिए मेघना गुलजार को शूट भी रोकना पड़ा था। सूत्र ने बताया कि, ‘कुछ कहानियां इतनी असली होती हैं कि फिल्म कलाकार उन्हें शूट करते समय भावुक हो जाते हैं। छपाक के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। 

छपाक अब रिलीज को तैयार है और अब अगले एक महीने तक दीपिका फिल्म के प्रमोशन में बिजी में रहेंगी। 

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' दर्शकों के सामने एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की मार्मिक कहानी पेश करेगी। फिल्म 'छपाक' के साथ दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में कदम रखने जा रही हैं। दीपिका अपनी फिल्म पद्मावत के बाद से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है। करीब दो साल बाद उनकी फिल्म सिनेमाघरों में आएगी लेकिन चिंता की बात ये है कि इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर अजय देवगन की फिल्म तानाजी से हो रही है। देखते हैं 10 जनवरी को छपाक और तानाजी में से कौन सी फिल्म बाजी मारती है। 

 

Related Story