दर्शन रावल और तुलसी कुमार का नया गाना 'तेरे नाल' हुआ रिलीज, घर बैठे किया शूट

By Aditi May 18, 2020, 9:55 p.m. 1k

टी-सीरीज (T-Series)  'तेरे नाल' गाना रिलीज़ कर दिया गया हैं। इस गाने को मशहूर सिंगर दर्शन रावल (Darshan Rawal) और तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) ने गाया है। इसे गुरप्रीत सैनी और गौतम शर्मा ने लिखा गया है। ये गाना एक ऐसी कपल के बारे में हैं, जो कि एक साथ रहना चाहते हैं, लेकिन कुछ प्रॉब्लम के चलते उन्हें मजबूरन एक-दूसरे से अलग होना पड़ता है। जिस पर उनका बस नहीं है। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। महज कुछ घंटो में इस गाने को 1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिले है।

सबसे दिलचस्प बात ये है कि तुलसी और दर्शन दोनों अपने-अपने फैन्स के रिक्वेस्ट करने पर एक साथ आये और उन्होनें सोचा कि ये उनके दर्शकों और फैन्स को सरप्राइज (Surprise)  करने का सबसे अच्छा टाईम है। ये गाना तुलसी कुमार और दर्शन रावल ने लॉकडाउन के बीच अपने-अपने घरों से रहकर रिकॉर्ड और शूट किया है। 

Tulsi Kumar

तुलसी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस सॉंग को रिकॉर्ड करने का एक्सपीरियंस (Experience) शेयर किया। उन्होनें बताया कि , "यह दर्शन के साथ मेरा पहला गाना है और मुझे ऐसा लगा कि हमारी आवाज साथ में अच्छी लगती है। दर्शन ने मेरी वोकल टेक्सचर और टोन को ध्यान में रखते हुए इस गाने के कम्पोजीशन पर अमेज़िंग काम किया। जो हमारे लिए एक बहुत बड़ा प्लस पॉइंट है। तुलसी आगे कहती है कि, "हम दोनों के ही फैन्स काफी लंबे टाईम से ये चाहते थे कि हम साथ में काम करें और आखिरकार ऐसा हो ही गया।

Darshan Rawal

वहीं दर्शन ने इस बारे में कहा कि "इस गाने पर काम कर के मुझे बहुत मजा आया और ये कुछ ऐसा है, जिसे मैं अपने लाइफ टाईम के लिए याद रखूंगा। हालांकि मौजूदा हालात के चलते लोगों को ये उम्मीद नहीं होगी कि ये गाना इतनी जल्दी रिलीज़ होगी। लेकिन हम दोनों ने मिलकर इसे बहुत जल्दी रिकॉर्ड किया और इसे जल्दी शूट किया।

Bhusan kumar

वहीं टी–सीरीज़ (T-Series) के हेड भूषण कुमार (Bhusan kumar) ने भी गाने से रिलेटिड बातचीत कि और कहां कि लॉकडाउन ने हम सब को हर छोटी-बड़ी चीजों के इंपॉर्टेंस को बताया है। और मुझे इसिलिए ये उम्मीद है कि तेरे नाल इस को इस टाईम काफी अच्छा रेस्पोंस मिलेगा।

Related Story