डांस प्‍लस का ग्रैंड फिनाले आज, साथ नजर आएंगे मिथुन-धर्मेंद्र

By Arunima Feb. 22, 2020, 7:26 p.m. 1k

टीवी के पॉपुलर डांस रियलटी शो डांस प्लस के पांचवे सीजन का फिनाले नजदीक आ गया है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी शिरकत करेंगे। ग्रैंड फिनाले के लिए शो के सभी कंटेस्‍टेंट्स स्‍पेशल परफॉर्मेंस देंगे। उनके अलावा डांस कैप्‍टंस भी इस ग्रैंड नाइट के लिए खास परफॉर्मेंस देने वाले हैं।

 ये तो रही शो में परफॉर्मेंस की बात, लेकिन इनके अलावा इस बार शो में दो दिग्‍गज अभ‍िनेता धर्मेंद्र और मिथुन चक्रवर्ती एक साथ स्‍टेज शेयर करते नजर आएंगे। मिथुन और धर्मेंद्र शो में बतौर स्‍पेशल गेस्‍ट आएंगे। शो का प्रोमो वीडियो पहले ही जारी हो चुका है। 

इसमें धर्मेंद्र और मिथुन भी नजर आ रहे हैं। बता दें मिथुन पहले भी डांस प्‍लस शो में आ चुके हैं लेकिन धर्मेंद्र के साथ वे पहली बार शो में शामिल हुए हैं। ग्रैंड फिनाले में एक्‍टर्स को स्‍पेशल ट्र‍िब्‍यूट भी दिया जाएगा। एक सूत्र के मुताबिक- 'मिथुन दा ने कोलकाता से मुंबई आने की और धर्मेंद्र की एक मूवी में छोटा सा रोल मिलने की कहानी बताई।

 धमेंद्र ने उन्‍हें कहा था कि वो एक दिन बहुत बड़े स्‍टार बनेंगे। मिथुन दा ने यह भी कहा कि धर्मेंद्र के साथ स्‍टेज शेयर करना उनके लिए किस्‍मत की बात है। उन्‍होंने कहा कि धर्मेंद्र ही ही-मैन हैं और ऑल-टाइम हीरोज में सबसे हैंडसम भी हैं। 

डांस प्‍लस 5 के फिनाले का यह यादगार पल था।' बता दें ग्रैंड फिनाले में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर भी अपने डांस का जलवा बिखेरने वाले हैं। प्रोमो में दोनों स्‍टार्स के धमाकेदार परफॉर्मेंस की झलक दिखाई गई है।

 वहीं शो के फाइनलिस्‍ट की बात करें तो इस बार शो में पुनीत की टीम से जनम क्रू, सुब्रतो, संचिता, धर्मेश की टीम से रुपेश बाने, करिश्‍मा की टीम से दीपिका रुपेश हैं।

ये भी देखिए :- डिजिटल डेब्यू कर रही हैं करिश्मा कपूर, तीन बच्चों की मां के रोल में दिखेंगी !

 

Related Story