डांस प्लस 5 के फिनाले में टाइगर श्रॉफ ने किया हैरतअंगेज स्टंट

By Arunima Feb. 23, 2020, 7:09 p.m. 1k

टीवी डांस रियलिटी शो डांस प्लस के सीजन 5 में मुंबई के रुपेश ने बाजी मारी है। रुपेश मास्टर धर्मेश येलांदे की टीम में थे और सीरियल के शुरुआत से ही अच्छा परफॉर्म कर रहे थे। अब रूपेश का शो जीतना तो हाइलाइट बना ही लेकिन इसके अलावा डांस प्लस 5 का ग्रैंड फिनाले सितारों से भी सजा रहा। 

फिनाले में एक्टर धर्मेंद्र से लेकर पंजाबी गायक गुरू रंधावा तक, सभी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। लेकिन फिनाले में जान फूंकी एक्टर टाइगर श्रॉफ ने जो श्रद्धा कपूर के साथ अपनी फिल्म बागी 3 प्रमोट करने आए थे। अब टाइगर कितना अच्छा डांस करते हैं, ये किसी से छिपा नहीं है। टाइगर के हैरतअंगेज डांस मूव्य और स्टंट देख सीटियां बजना लाजिमी हो जाता है। 

डांस प्लस के फिनाले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। अब क्योंकि मौका भी था और दस्तूर भी, इसलिए रुपेश ने टाइगर श्रॉफ के साथ डांस करने की इच्छा जाहिर की। टाइगर ने उन्हें निराश नहीं किया और तुरंत स्टेज पर जाकर एक बेहतरीन डांस परफॉर्म किया। टाइगर और रुपेश ने वॉर के गाने जय-जय शिव शंकर पर डांस किया।

 दोनों को साथ में डांस करता देख जज रेमो डीसूजा काफी खुश नजर आए। बाकी कंटेस्टेंट ने भी खूब एंजाय किया। लेकिन फिर देखने को मिला एक हैरतअंगेज स्टंट। टाइगर के लगभग सभी डांस परफार्मेंस में स्टंट तो होते ही हैं। डांस प्लस के फिनाले में भी टाइगर ने एक हैरतअंगेज स्टंट कर सभी को चौका दिया। 

उन्होंने रुपेश के साथ कार्टवील फ्लिप मारा। जिस सफाई के साथ टाइगर ने उस स्टंट को अंजाम दिया वो काबिल-ए-तारीफ था। बता दें कि टाइगर श्रॉफ आज कल अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। बागी 3 का निर्देशन अहमद खान ने किया है और इसका पिछला पार्ट भी डायरेक्ट कर चुके हैं। 

फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिला है और फैंस बागी 3 के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बागी 3, 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया, जो फिल्म के पहले पार्ट का भी हिस्सा थीं।

ये भी देखिए :- डांस प्‍लस का ग्रैंड फिनाले आज, साथ नजर आएंगे मिथुन-धर्मेंद्र

 

Related Story