सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर बोले दिलीप ताहिल, कहा- "कैरियर ईश्यू नहीं हो सकती है आत्महत्या कि वजह"

By Arunima June 23, 2020, 11:58 p.m. 1k

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड के कई सितारे अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई सितारे उनकी आत्महत्या को भाई- भतीजावाद का शिकार बता रहे हैं तो बहुत से ऐसे भी हैं जो उनकी मौत को एक साजिश कह रहे हैं। कई रिपोर्ट सामने आए जिसमें बताया गया कि उनके हाथ से कई फिल्में छीन ली गई थीं और फिल्मों को लेकर एक्टर काफी प्रेzशर में थे।

अब 'बाजीगर' एक्टर दिलीप ताहिल ने इस घटना को लेकर अपने एक हालिया इंटरव्यू में कुछ बातें कही हैं। दलीप ने कहा कि बॉलिवुड में, बॉक्स ऑफिस नंबर ही सब तय करते हैं और सुशांत एक बैंकेबल एक्टर थे। दिलीप ताहिल ने आगे कहा कि, कोई भी ऐसे एक्टर को बॉयकॉट नहीं कर सकता है, जिसका बॉक्स ऑफिस के टिकट खिड़की पर इतना बढ़िया स्कोर हो।

दिलीप ताहिल के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के इस असामयिक निधन के पीछे का केवल करियर एकमात्र कारण वजह नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि उनकी मौत के पीछे कई वजहें शामिल हो सकती हैं, जिसमें से एक प्रफेशनल इशू भी हो सकता है।

दिलीप ताहिल ने इंडस्ट्री में सुशांत के बॉयकॉट को लेकर कहा-

 प्रड्यूसर्स के साथ उनके मतभेद हो सकते हैं, कई बार कुछ कॉन्ट्रैक्ट कुछ गड़बड़ या परेशान करने वाले होते हैं, लेकिन जो एक्टर टिकट खिड़की पर बिकने वाले होते हैं और दर्शकों को खींच सकते हैं वे कभी जॉबलेस नहीं रह सकते। बता दें कि दिलीप ताहिल ने अस्सी और नब्बे से दशक में कयामत से कयामत तक, राम लखन, बाजीगर, सुहाग, जीत, इश्क, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, कहो ना प्यार है, जैसी फिल्मों में काम किया है। 

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की पुलिस जांच कर रही है। 

Related Story