रामू की फिल्म ‘Corona' का ट्रेलर हुआ रिलीज़। Covid-19 पर पहली फिल्म का दावा !

By Neetu May 27, 2020, 11:55 a.m. 1k

पूजा राजपूत – ‘कोरोना वायरस’(Coronavirus) मौजूदा समय का हॉट टॉपिक बना हुआ है। किलर वायरस ने दुनियाभर की सरकारों की नींद उड़ाई हुई हैं। लाखों लोग कोविड-19(Covid-19) वायरस की चपेट में हैं। वायरस के संक्रमण को ज्यादा फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन(Lockdown) घोषित किया गया है, जिसने अर्थव्यवस्था की बैंड बजाकर रख दी है। ऐसे में हॉरर स्पेशलिस्ट फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा(Ram Gopal Varma) लेकर आ रहे हैं ‘कोरोनावायरस’ पर बनी पहली फिल्म। जैसा की नाम से ही ज़ाहिर है, रामू की यह फिल्म महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस के कहर और देश में लगे लॉकडाउन पर बेस्ड है।

फिल्म का ट्रेलर(Trailer) भी आउट हो गया है।  अपनी फिल्म का ट्रेलर आउट करते हुए राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर(Twitter) पर लिखा –यह रहा ‘कोरोनावायरस’ फिल्म ट्रेलर...फिल्म की कहानी लॉकडाउन पर सेट की गई है, और लॉकडाउन में ही शूट की गई है। ये साबित करने के लिए बनाई गई है कि कोई भी हमारे काम को नहीं रोक सकता फिर चाहे वो भगवान हों या कोरोना।‘ ‘कोरोनावायरस’ फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो फिल्म में एक परिवार की कहानी दिखाई गई है, जिसके सभी सदस्य लॉकडाउन के दौरान अपने घर में ही बंद हैं, और टीवी पर कोरोना के बढ़ते मामलों की खबरें देखकर डर के माहौल में जी रहे हैं।

 वहीं परिवार का डर घर की बेटी शांति की खराब तबियत ने ज्यादा बढ़ा दिया है, जिसे लगातार खांसी हो रही है, और हल्का बुखार भी है। वहीं, परिवार का मुखिया अपनी बेटी का टेस्ट करवाने से बच रहा है। ज़ाहिर है फिल्म में मौजूदा हालातों के कई मुद्दों को उठाया गया है, जिन्हें 4 मिनट के ट्रेलर में राम गोपाल वर्मा ने बखूबी दिखाने की कोशिश भी की है।पूरी फिल्म लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए लॉकडाउन के दौरान ही शूट की गई है।

‘कोरोनावायरस’ फिल्म के ट्रेलर को मिक्सड रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। कुछ लोग ऐसे हैं, जो फिल्म और राम गोपाल वर्मा के इस कदम का मज़ाक उड़ा रहे हैं, तो सोशल मीडिया पर फिल्म को सपोर्ट करने वालों की भी कमी नहीं हैं। महानायक अभिताभ बच्चन ने भी राम गोपाल वर्मा की कोशिश और फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है। बिग बी ने ट्विटर पर लिखा – कभी ना बदलने वाले राम गोपाल वर्मा...कुछ के लिए ‘रामू’...मेरे लिए ‘सरकार’...लॉकडाउन में पूरी एक फिल्म बना डाली जो लॉकडाउन के दौरान एक परिवार की कहानी दिखाती है। शीर्षक है ‘कोरोनावायरस’ वायरस पर बनने वाली पहली फिल्म’।

‘कोरोनावायरस’ फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज़ देखा जा रहा है। अब तक फिल्म को 16 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

Related Story