श्रेनु पारिख को अस्पताल से मिली छुट्टी, पोस्ट शेयर कर किया फैंस का धन्यवाद

By Arunima July 19, 2020, 12:14 a.m. 1k

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'इश्कबाज़' में गौरी की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। श्रेनु पारिख अस्पताल में कोरोना वायरस का इलाज करा रही थी। हाल ही में श्रेनु पारिख ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अस्पताल से निकलती हुईं नजर आ रही हैं। तस्वीर में वो काफी खुश नजर आ रही हैं साथ ही वो व्हीलचेयर पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं।

 तस्वीर के साथ श्रेनु पारिख ने कैप्शन लिखा कि- "आपकी सभी विशेज और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मायने रखता है। मुझे कई लोगों के संदेश मिले, जिन्हें मैं जानता भी नहीं हूं। मुझे प्यार करने वाले सभी मेरे समर्थन में खड़े थे। इस सबने मानवता और उदारता के मेरे विश्वास को फिर से जागृत किया है।, मैं ठीक हो रही हूं और अपने घर पर पूरी तरह से अलग रहूंगी।"  

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अभिनेत्री श्रेनु ने 15 जुलाई को कोरोना के संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा, ''कुछ दिनों पहले मुझमें कोरोना का संक्रमण पाया गया था। अब मैं अस्पताल में ठीक हूं और इस बीमारी से उबर रही हूं। मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें। मैं कोरोना वारियर्स का शुक्रगुजार हूं, जो इस भयावह समय में मरीजों का इलाज कर रहे हैं।''

अगर श्रेनु के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई बड़े टेलीविजन धारावाहिक में नजर आ चुकी हैं। अभिनेत्री श्रेनु पारिख को पिछले शो भूमि- सर्वगुण सम्पन्न में देखा गया था। हालांकि, यह धारावाहिक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सका, इसलिए इसे जल्दी बंद कर दिया गया। सीरियल इश्कबाज़ में अभिनेत्री श्रेनु का काम दर्शकों ने बहुत पसंद किया गया था। 

Related Story