लॉकडाउन में मौनी ने की पेंटिंग, कैनवास पर उतारी मां दुर्गा की छवि !

By Arunima May 12, 2020, 6:57 p.m. 1k

कोरोना वायरस के कहर से पूरी दुनिया त्रस्त है । दो महीने से घरों में बंद लोग उब रहे हैं। लॉकडाउन के चलते फिल्म और टीवी शोज की भी शूटिंग बंद हैं। ऐसे में एक्ट्रेस मौनी रॉय दुबई में अपनी बहन के घर पर हैं। मौनी वहां बहन के घर छुट्टियां मनाने गईं थी और वहीं फंस गई। इस दौरान मौनी रॉय ( Mouni Roy ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी नई नई फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं।  साथ ही वो पेंटिंग करके भी समय बिता रही हैं। हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इस्टंग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो पेंटिंग करती नजर आ रही हैं। ये पेंटिंग मौनी ने खुद बनाई है जो काफी खूबसूरत है। पेंटिंग में मौनी ने दुर्गा मां की तस्वीर बनाई है। उन्होंने दो तस्वीर शेयर की है जो बेहद खूबसूरत हैं। 

 मौनी ने ये तस्वीर कुछ देर पहले ही शेयर की है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही हैं। एक और वीडियो मौनी रॉय का वायरल हो रहा है जिसमें वो फिल्म 'लुटेरा' के गाने 'सवार लूं' गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट अनारकली सूट में नजर आ रही हैं। उनके डांस मू्व्स देखने लायक है फैंस का उनका ये अंदाज बेहद अच्छा लग रहा है। 

इससे पहले भी मौनी कई वीडियो शेयर कर चुकी हैं, जिसमें वो कुकिंग करते तो कभी बगीचे में सब्जियां तोड़ती नजर आई थी। इससे पहले मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वो अपने घर पर लगे पेड़-पौधों में पानी डालते नजर आई थीं।

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो मौनी रॉय की अगली फिल्म का नाम ब्रह्मास्त्र है। इसमें वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ दिखेंगी। कहा जा रहा है कि फिल्म में मौनी रॉय निगेटिव रोल में नजर आएंगी। इससे पहले मौनी ने राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आई थी इस फिल्म ने पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं किया था।

Related Story