पीएम-केयर्स राहत कोष को दान देगा धर्मा प्रोडक्शन

By Arunima April 18, 2020, 6:45 p.m. 1k

कोरोना वायरस ( Coronavirus) महामारी से इस समय पूरा देश संकट में है। ऐसे मे सबसे ज्यादा परेशानी लाखो गरीब मजदूरों को उठानी पड़ रही है। इस स्थिति में वो अपनी जरूरी आवश्यकताओं को पूरा करना तो दूर एक समय कि रोटी के लिए भी कुछ नहीं कर पा रहे। ऐसे लोगों के लिए पूरा बॉलीवुड मसीहा बन खड़ा है। 

आए दिन हर रोज कोई ना कोई सेलिब्रिटी महादान कर के इन लोगो की मदद कर रहे है ।

हाल ही में बॉलीवुड फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन कोरोना वायरस से निपटने के लिये प्रधानमंत्री आपात स्थिति नागरिक सहायता एवं राहत कोष (PM-CARES FUND), महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष और कई गैर सरकारी संगठनों को दान देगा। खुद करण जौहर (Karan Johar) ने इसकी घोषणा की है।

करण जौहर ने ये भी बताया कि उनका प्रोडक्शन हाउस किन एनजीओ की मदद करेगा। उन्होंने कहा कि उनका प्रोडक्शन हाउस 'गिव इंडिया फंड रेजर्स', 'गूंज', 'जोमैटो इंडिया फीडिंग', 'इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यमून वैल्यूज़' और 'प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया' जैसे गैर सरकारी संगठनों में दान करेगा। कंपनी ने कहा कि लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद करना हर व्यक्ति की नैतिक जिम्मेदारी है।

प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान में कहा, "इस स्थिति में उनकी कोई गलती नहीं है। हमारी नैतिक जिम्मेदारी है कि हम उनकी हरसंभव मदद करें। इसलिये पूरा धर्मा परिवार सरकार और कई एनजीओ द्वारा लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद के लिये शुरू की गई विभिन्न पहलों को समर्थन देने के लिये एक साथ खड़ा है।"

Related Story