कोरोना के खिलाफ जंग में वरुण धवन ने दिए 55 लाख

By Arunima March 28, 2020, 10:10 p.m. 1k

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड और उद्योगपति सब खुलकर सामने आ रहे हैं. शनिवार को पीएम मोदी द्वारा घोषित किए गए 'सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' में एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार डोनेट कर रहे हैं. जहां पहले अक्षय कुमार ने इसमें 25 करोड़ रुपये दान करने की ऐलान किया था तो अब वहीं वरुण धवन भी खुलकर सामने आ गए हैं।

वरुण धवन ने 55 लाख रुपये दान करने का ऐलान किया है। ट्विटर पर वरुण धवन ने जानकारी दी कि वह पीएम मोदी रिलीफ फंड में 30 और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये डोनेट कर रहे हैं। वरुण धवन ने ट्वीट करते हुए लिखा- "मैं पीएम केयर फंड में 30 लाख का योगदान देने की प्रतिज्ञा करता हूं। हम इस पर जीत जरूर पाएंगे। देश है तो हम हैं।" इससे पहले वरुण धवन ने महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये डोनेट करने का ऐलान किया था।

इसके अलावा स्टार पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने भी इस नेक काम में हिस्सा लिया है। गुरु रंधावा ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने पीएम रिलीफ फंड में 20 लाख रुपये दान किए हैं। रंधावा ने पीएम मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- "मैं अपनी बचत से पीएम नरेंद्र मोदी के 'पीएम-केयर फंड' में 20 लाख रुपये का योगदान करने का संकल्प लेता हूं। 

आओ एक दूसरे की मदद करें। मैंने अपने शो और गानों के जरिए पैसा कमाया है, जिसके आप सभी ने टिकट खरीदे हैं या ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से उन्हें खरीदा है। तो मैं दोनों हाथ जोड़कर यहां अपना योगदान कर रहा हूं।"

बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित किए 'सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' में 25 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है। 

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने शनिवार को 'प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष (PM CARES)' की घोषणा की थी। इसके तहत देश का कोई भी नागरिक कोरोना वायरस से लड़ने में सरकार की सहायता कर सकता है।

ये भी देखिए :- अमेरिका में लंबे समय से लॉकडाउन में है प्रीति जिंटा, घर में बनाया सांभर डोसा ।

Related Story